बड़े पर्दे पर अपनी कहानी लेकर आई 'अक्षरा' : गोरखपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू, बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा भोजपुरी क्वीन का जलवा

Edited By:  |
apni kahani lekar aai bhojpuri queen akshara singh  apni kahani lekar aai bhojpuri queen akshara singh

DESK : रियल नाम का किरदार कई कलाकारों को उनको उनकी फिल्म में निभाते देखा गया है, लेकिन किसी कलाकार के नाम पर बनी फिल्म और उसमें लीड रोल निभाते देखना दुर्लभ ही रहा है। इस दुर्लभ को सुलभ बना रहे हैं फिल्मकार और वर्ल्ड वाइड के ऑनर रत्नकार कुमार। रत्नकार कुमार इन दिनों भोजपुरी में फिल्म “अक्षरा” लेकर आ रहे हैं, जिसकी मुख्य भूमिका में अक्षरा सिंह हैं। फिल्म का मुहूर्त हो चुका है, जहां खुद अक्षरा सिंह फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव के साथ मौजूद रहीं। ताजा खबर ये है कि फिल्म की शूटिंग भी गोरखपुर में शुरू हो गई है और यह फिल्म इसी साल बॉक्स ऑफिस पर भी आने वाली है।


लेकिन उससे पहले फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार ने फिल्म के टाइटल को लेकर कहा कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की उन अभिनेत्रियों में से आती हैं, जिनका नाम लेकर भी फिल्म बनाया जा सकता है। फिल्म की कहानी अक्षरा सिंह से मिलती – जुलती है। इसलिए फिल्म का नाम अक्षरा है और फिल्म में वही लीड कैरेक्टर को प्ले भी कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अक्षरा सिंह के साथ हमने बहुत काम किया है। मगर यह फिल्म अलग है और मुझे लगता है कि अक्षरा ये डिजर्व करते हैं। बांकी फिल्म के बारे में यही कहूँगा कि यह बड़े बजट की फिल्म है। हमलोग इसका निर्माण भव्यता के साथ कर रहे हैं।

वहीं, अक्षरा सिंह ने फिल्म को लेकर कहा कि यह एक सम्मान की बात है कि मेरे नाम से कोई फिल्म बन रही है और उस फिल्म का हिस्सा मैं भी हूँ। इसके लिए रत्नाकर कुमार और कुलदीप श्रीवास्तव को शुक्रिया कहूँगी। उन्होंने कहा कि जहां तक फिल्म की बात है तो इस फिल्म की कहानी से खुद को रिलेट कर पा रही हूँ। मुझे लगता है यह मेरी लाइफ की सबसे बड़ी और बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है। इसलिए मैं इसको लेकर एक्साईटेड हूँ। अक्षरा ने कहा कि देव पाण्डेय के निर्देशन में हमलोग एक यादगार फिल्म करने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है जब यह सिनेमाघरों में आएगी, तो दर्शक खूब प्यार देंगे।


गौरतलब है कि वर्ल्ड वाइड चैनल व सबरंग फिल्म प्रोडक्शन के बैनर और रत्नाकर कुमार प्रस्तुत फिल्म “अक्षरा” के निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव और रत्नाकर कुमार हैं। निर्देशक देव पाण्डेय हैं। डीओपी जग्गी पाजी और लेखक राकेश त्रिपाठी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में अक्षरा सिंह, अंशुमान मिश्रा, धानी गुप्ता, विनोद मिश्रा, विनीत विशाल, जे. नीलम, बीना पांडे, शुभकिशन शुक्ला, सीपी भाठ, अखिलेश शुक्ला, संजीव मिश्रा, अनूप अरोरा, विद्या सिंह मुख्य भूमिका में हैं।