अपनी ही सरकार पर बरसे RJD नेता : फैसल अली ने पुलिस पर निकाली भड़ास, सूबे में बढ़ा अपराध का ग्राफ

Edited By:  |
Reported By:
apni hi sarkar ko gherne lage rjd neta faishal ali, police par nikali bhadas apni hi sarkar ko gherne lage rjd neta faishal ali, police par nikali bhadas

मोतिहारी : बिहार में बढ़ता हुआ अपराध समाज का एक हिस्सा बन गया है और इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेवार बिहार की पुलिस है, ऐसा हम नहीं कह रहे है। बल्कि ये बयान तो सत्ताधारी दल यानि आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव फैसल अली ने दिया है। बिहार में बढ़ते हुए अपराध को आरजेडी नेता फैसल अली ने खुद स्वीकार किया है। साथ ही इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेवार बिहार की पुलिस को बताया है।


आरजेडी नेता फैसल अली पिछले दफे शिवहर लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी के प्रत्यासी के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं और इसबार भी अपने क्षेत्र में चुनावी पृष्टभूमि बांध रहे है। इसी को लेकर पिछले पांच दिनों से शिवहर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न गांव में भृमण कर लोगो की समस्या सुन रहे है। इसी बीच पिछले दिनों मधुबन के एक निजी अस्पताल के नर्स की संदेहास्पद मौत हो गई और पीड़ित परिवार वाले आरजेडीनेता फैसल अली से मिलकर अपनी आपबीती सुनाया और पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया । जिसके बाद फैसल अली ने पुलिस पर जमकर भड़ास निकाला ।


फैसल अली ने कहा कि बिहार में अपराध अब समाज का एक हिस्सा बन गया है और इसके लिए बिहार की पुलिस पूरी तरह से जिम्मेवार है । क्योंकि अपराधियो में यह भय हो जाए की अगर वह अपराध करता है तो पुलिस उसे नहीं छोड़ेगी तो स्वतः अपराध का ग्राफ गिर जाएगा । लेकिन पुलिस की कार्यशैली तो खुद सवालो के घेरे में है । फैसल अली यही तक नहीं रुके बल्कि उन्होंने यह भी सवाल उठाया की थानेदारों की कार्यशैली की भी जांच होनी चाहिए ।

आपको बतादें कि आरजेडी नेता फैसल अली राजद से शिवहर लोकसभा से चुनाव लड़ चुके हैं जहाँ से वर्तमान में बीजेपी की सांसद रामदेवी हैं । और उसी क्षेत्र से आगे चुनाव लड़ने की तैयारी में भी फैसला अली हैं इसी को लेकर पिछले पांच दिनों से क्षेत्र भृमण में हैं और आज क्षेत्र से लौटने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए इलाके के विकास पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि पूरे लोकसभा क्षेत्र में आज भी सड़क पूल पुलिया की स्थिति खराब है और पैसे का बंदरबांट हो रहा है जिसकी जांच होनी चाहिए ।


Copy