अपराधियों के मंसूबे विफल : पुलिस ने हथियार के साथ एक अपराधी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyon ke mansube vifal  aparadhiyon ke mansube vifal

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां बरवाडीह थाना क्षेत्र के खुरा गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते एक अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. छापेमारी के दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर चार से पांच अपराधी भागने में सफल रहा.


मामले की जानकारी देते हुए एसपी अंजनी अंजन ने प्रेस वार्ता में बताया कि कल शाम में पुलिस को गुप्त सुचना मिली की बरवाडीह थाना अंतर्गत ग्राम खुरा में कुछ अपराधी एकत्रित होकर लूटपाट, डकैती जैसी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहा है. अपराधियों के गिरफ्तारी एवं छापेमारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलू लोहरा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु सशस्त्र बल के साथ जैसे ही खुरा मध्य विद्यालय के पास पुलिस की गाड़ी पहुंची तो वहाँ पर एकत्रित लोग पुलिस गाड़ी देखकर भागने लगे. जिसमें से पुलिस बल के सहयोग से दौड़ाकर एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया तथा अन्य 04-05 लोग अन्धेरा का फायदा उठाकर रेलवे लाइन के उस पार जंगल झाड़ी में भागने में सफल हो गया.


गिरफ्तार अभियुक्त से उसका नाम पता पूछने पर उसने बरवाडीह के खुरा गांव का उपेन्द्र कुमार बताया. इनके तलाशी में एक 7.65 बोर का लोडेड देसी पिस्तौल पकड़ा गया. जिसे अनलोड करने पर एक जिंदा कारतूस तथा मैगजीन में तीन और जिन्दा कारतूस बरामद हुआ. बताया कि फरार अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर कर रही है. इधर छापेमारी दल में बरवाडीह डीएसपी दिलू लोहरा, पुलिस निरीक्षक शशिरंजन कुमार, बरवाडीह थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार सिंह, अखिलेश्वर राम, गणेश प्रजापति, अनिल यादव व जिलाबल के जवान शामिल रहे.



Copy