अपराधियों के मंसूबे विफल : बम बनाने के दौरान विस्फोट में युवक घायल, पुलिस ने घायल व्यक्ति समेत 3 लोगों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyon ke mansube vifal aparadhiyon ke mansube vifal

पाकुड़: बड़ी खबर पाकुड़ से जहांहिरणपुर थाना क्षेत्र के दुलमी में बम बनाने के दौरान ब्लास्ट से एक युवक घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंच कर घायल युवक को कस्टडी में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल सोनाजोड़ी पाकुड़ भेजा जहां स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने दुमका मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घटना के बाद पुलिस ने 2 अन्य युवकों को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गये लोगों से पिस्तौल सहित4जिंदा कारतूस जब्त किया गया है.फिलहाल मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है किहिरणपुर थाना क्षेत्र के दुलमी में बम बनाने के क्रम में विस्फोट होने से एक व्यक्ति घायल हो गये. मामले की सूचना मिलते ही हिरणपुर पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर घायल युवक को कस्टडी में लेकर इलाज़ के लिए सदर अस्पताल सोनाजोड़ी पाकुड़ भेजा गयाजहां स्थिति को नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने दुमका मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. इधर घटना को लेकर पुलिस ने दो अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.साथ ही पिस्तौल सहित4जिंदा कारतूस बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह घाघर जानि निवासी जमीन हांसदा अपने ससुराल दुलमी में बम बनाने की कवायद में लगे थे. साथ ही पिस्तौल में 3 लोडेड कारतूस के साथ जमीन हांसदा अपने दो अन्य साथी सुतिन हेम्ब्रम और मुंशी मरांडी के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. लेकिन इसी बीच किसी कारणवश बम बनाने के दौरान ब्लास्ट हो जाने से मामले सामने आया और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने में विफल हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बम विस्फोट से घायल युवक को अस्पताल भेजा और 2 अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवकों के पास से पिस्तौल सहित 4 जिंदा गोली बरामद किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


Copy