अपराधियों के मंसूबे विफल : पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ 2 अपराधियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ke mansube vifal  aparadhiyo ke mansube vifal

चाईबासा : बड़ी खबर चाईबासा से जहां चक्रधरपुर पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये दोनों अपराधी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.


बताया जाता है कि एसपी आशुतोष शेखर को सूचना मिली कि एक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार होकर दो लोग रामचंद्रपुर,पदमपुर क्षेत्र में हथियार लेकर किसी घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे हैं. इस सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक सह पोड़ाहाट अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कपिल चौधरी के निर्देश पर छापेमारी टीम का गठन किया गया. इस टीम में चक्रधरपुर थाना प्रभारी चन्द्रशेखर कुमार के अलावे थाना के अन्य जवान शामिल थे. टीम ने मंगलवार देर रात चक्रधरपुर-सोनुवा मुख्य मार्ग के रामचंद्रपुर के पास कब्रिस्तान के पास से एक पल्सर बाइक पर सवार दो व्यक्ति को पकड़ा. जांच करने पर उनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा एवं गोली बरामद किया गया है.

इस संबंध में बुधवार शाम पोड़ाहाट अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कपिल चौधरी व थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति नूर आलम एक अंतरराज्यीय अपराधकर्मी है. उसके ऊपर पश्चिमी बंगाल के भगवानपुर थाना,मर्शिदा थाना,पताशपुर थाना,खैजुरी थाना एवं झारखंड के चक्रधरपुर थाना में कई मामले दर्ज है. 33 वर्षीय शेख नूर आलम पश्चिमी बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिला के भगवानपुर थाना के भीमचौक का रहने वाला है. जबकि 21 वर्षीय शेख साराफ पश्चिमी बंगाल के पूर्वी मिदनापुर के खेजुरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इनका पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है.

हथियार व नकद रुपये बरामद

पकड़े गये दोनों लोगों के पास से एक देसी कट्टा, तीन जिन्दा कारतूस, एक पल्सर बाइक, पैन कार्ड, आधार एवं आठ हजार रुपये नगद बरामद हुए हैं. वहीं छापेमारी दल में थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार के अलावे पुलिस अवर निरीक्षक विश्वनाथ किस्कू, आरक्षी ऐरिक डुंगडुंग, आरक्षी सुधीर प्रधान, सहायक पुलिस सुला गुंजा व अन्य जवान शामिल थे.


Copy