अपराधियों का आतंक : ऋत्विक कंपनी के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर को गोली मारकर हत्या, बॉडीगार्ड गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
aparadhiyo ka aatank aparadhiyo ka aatank

हजारीबाग: बड़ी खबरहजारीबाग से जहां बड़कागांव स्थित एनटीपीसी साइट ऑफिस के पास अपराधियों ने ऋत्विक कंपनी के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर को गोली मारकर हत्या कर दी है. बॉडीगार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल को अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर का नाम शरद बाबू है. जो हैदराबाद के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह अपने कार्यालय गाड़ी से बैठकर जा रहे थे. इसी दौरान दो अपराधी मोटरसाइकिल पर उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. जिससे घटनास्थल पर ही शरद बाबू की मौत हो गई. वहीं उनका बॉडीगार्ड राजेंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल है. घायल राजेन्द्र का इलाज हजारीबाग के आरोग्यं अस्पताल में चल रहा है. ऋत्विक कंपनी एनटीपीसी के लिए कोल उत्खनन का काम करती है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधी पीछा करते हुए आ रहे थे और इसी दौरान दो मोटरसाइकिल सवार अपराधी पीछे से गोली चलाना शुरु कर दिया. बॉडीगार्ड गाड़ी के पीछे बैठे थे जिन्हें और ऋत्विक कंपनी के कोऑर्डिनेटर आगे बैठे हुए थे और उन्हें भी गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस की गश्ती तेज हो गई है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद हजारीबाग एसपी मनोज रतन चोथे अस्पताल पहुंचे हैं और कंपनी के वरीय पदाधिकारियों से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ले रहे हैं. इस मामले को लेकर कंपनी की ओर से किसी भी तरह का बयान नहीं दिया गया है.


Copy