अपराधियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने हत्या के आरोपी के दुकान पर बुलडोजर चलाकर किया ध्वस्त

Edited By:  |
aparaadhiyo ke khilaf aparaadhiyo ke khilaf

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के परातडीह में हत्याकांड के आरोपी के दुकान पर बुलडोजर चला दिया है. यह कार्रवाई सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह की अगुवाई में की गई है. एसडीपीओ के साथ इस कार्रवाई में सीसीएल सुरक्षा विभाग की टीम भी शामिल थी.

आपको बता दें कि बुधवार को मुफस्सिल थाना अंतर्गत परातडीह में मोरऊफ के साथ मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू समेत पांच छह लोगों ने मारपीट की थी जिससे रऊफ इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. इलाज के लिए धनबाद ले जाने के दौरान रऊफ की मौत हो गई. इस सबंध में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू की तो सभी फरार हो गए.

इस बाबत एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि मोबिन अंसारी उर्फ राजा बाबू पूर्व में भी रंगदारी व मारपीट के केस में जेल जा चुका है.वह इस क्षेत्र में दहशत फैलाए हुए था. लोगों को डराना,धमकाना,गलत काम करवाना,असामाजिक तत्वों को बाहर से बुलवा कर स्थानीय लोगों को धमकाने का काम कर रहा था. कोयला चोरी जैसे कांडों में संलिप्त रहता था. उसके द्वारा कल एक सीधा सादा व्यक्ति रऊफ के साथ मारपीट की गई जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. वहीं आरोपी ने सीसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा कर दुकान बनाया था जिसके लिए सीसीएल के पदाधिकारियों,सुरक्षा कर्मियों के द्वारा बार बार मना किया जा रहा था लेकिन वह नहीं मान रहा था. बल्कि उनलोगों को भी धमकी दे रहा था.इस सबंध में भी प्राथमिकी दर्ज कर आज कार्रवाई की गई और उसके दुकान को तोड़ दिया गया है.आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.


Copy