अपराधियों का आतंक : एक व्यक्ति की 3 अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी

Edited By:  |
Reported By:
aparaadhiyo  kaa  aatank aparaadhiyo  kaa  aatank

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां ईंचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले की आदित्यपुर के हरिओम नगर रोड नंबर 5 स्थित मकान में नकाबपोश 3 अपराधियों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 3 की संख्या में नकाबपोश अपराधी देर रात कन्हैया सिंह के आदित्यपुर के हरिओम नगर रोड नंबर 5 स्थित मकान के पास पहुंचे. तीनों अपराधी घर के सीढ़ी पर पहले से चढ़े हुए थे. जैसे ही कन्हैया सिंह गाड़ी से उतरकर घर की सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश की वैसे ही अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से कन्हैया सिंह गिर गए. उनके सिर पर ही गोली मारी गई. गोली मारने के बाद तीनों अपराधी पैदल ही अलग-अलग दिशा की ओर भाग निकले.

वहीं मामले की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घटना की पड़ताल में जुट गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह उर्फ़ मलखान सिंह के करीबियों का जमावड़ा टीएमएच में लग गया. मौके पर जमशेदपुर के सिटी एसपी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए. ताकि किसी तरह के हंगामे की स्थिति को निपटा जा सके. फिलहाल घटनास्थल पर मौजूद युवकों ने घटना की सारी जानकारी पुलिस को उपलब्ध कराई है. अब तक हत्यारों की पहचान नहीं हो पाई है.


Copy