अपहरण कांड का उद्भेदन : हजारीबाग से अपह्रत व्यक्ति बरामद, पुलिस ने मामले में 2 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
apaharan kand ka udbhedan apaharan kand ka udbhedan

गिरिडीह : खबर है गिरिडीह की जहां पुलिस ने हजारीबाग से बीते गुरुवार को अपह्रत व्यक्ति को छापेमारी कर सकुशल बरामद कर लिया है. वहीं अपहरण करने वाले 2 अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी के पास से घटना में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया गया है.


बताया जा रहा है कि बगोदर थाना क्षेत्र में विगत गुरुवार को अज्ञात अपराधियों के द्वारा सुखदेव ठाकुर नामक व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था. बताया गया है कि सुखदेव ठाकुर बगोदर के ही कृष्णा नगर में किराये के मकान में रहता था. सुखदेव के अपहरण की खबर पत्नी ने थाने में लिखित रूप से की थी.


मामले में बगोदर थाना प्रभारी नितीश कुमार ने काण्ड दर्ज कर तमाम जानकारी वरीय अधिकारियों को दी जिसके बाद एसपी दीपक कुमार शर्मा ने बगोदर एसडीपीओ नौशाद आलम के नेतृत्व में टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया. एसपी के निर्देश पर टीम ने कई जिलों में छापेमारी कर महज 12 घंटे में हजारीबाग से अपहृत सुखदेव को सकुशल बरामद कर लिया है. इसके साथ अपहरण करने वाले 2 अपराधी गणेश साव और संतोष गुप्ता को भी अरेस्ट कर लिया है. अपराधी के पास से घटना में प्रयुक्त वाहन को भी बरामद कर लिया है. अपराधियों ने पूछ्ताछ में बताया गया कि अपहरण का मुख्य उद्देश्य पैसों की उगाही करना था.



Copy