Jharkhand News : असामाजिक तत्वों ने हवन कुंड कुटिया को किया आग के हवाले,विधायक ढुल्लू महतो ने की दोषियों की गिरफ्तारी की मांग

Edited By:  |
Reported By:
Anti-social elements set Havan Kund hut on fire, MLA Dhullu Mahato demanded arrest of the culprits. Anti-social elements set Havan Kund hut on fire, MLA Dhullu Mahato demanded arrest of the culprits.

धनबाद:- धनबाद कोयलांचल में एक तरफ 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के विराजमान होने को लेकर लोगो मे उत्साह उमंग है। वही दूसरी ओर असमाजिक तत्व उस उमंग उल्लास को खराब करने का काम कर रहे है। आपसी भाई चारे सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रहे है।



कतरास थाना क्षेत्र छाताबाद 5 नंबर पानी टंकी के समीप यज्ञ स्थल निर्माण हवन कुंड कुटिया को असामाजिक तत्वो ने आग लगाकर जला दिया है। जिससे हवन कुंड कुटिया पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। घटना से स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। कुछ महीने पहले इस स्थान पर यज्ञ हुआ था। जहां भारी भीड़ श्रद्धालुओं की पूजा करने पहुंचे थे। लेकिन उस यज्ञ स्थल को जलाकर क्षेत्र में अशांति उत्पन्न करने का काम किया गया है।


स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को दिया। विधायक मौके पर पँहुच, स्थानीय लोगों के साथ बैठक किए।घटना की निंदा की। वहीं लोगों को कहा कि इस यज्ञ स्थल को 22 जनवरी रामलला के मंदिर में विराजमान होने को लेकर सुंदर तरीके से सजाने का निर्णय लिया गया था। लेकिन असामाजिक तत्वों ने इसमें बाधा पहुँचाया है। इससे घबराने की जरूरत नहीं है। इससे डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस से दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की माँग करेंगे।पुलिस अगर जल्द कार्रवाई दोषियों पर नहीं करती है तो उग्र आंदोलन करेंगे।किसी भी परिस्थिति में असमाजिक तत्वों को छोड़ा नहीं जायेगा।

वहीं बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार में असामाजिक तत्वों का मनोबल इसलिए बढ़ा हुआ है क्योंकि बार-बार आस्था को चोट पहुचाने के बावजूद कार्रवाई नहीं की जाती है। पुलिस जल्द ऐसे लोगों को गिरफ्तार करे।


Copy