अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश : पाकुड़ पुलिस ने 6 आरोपियों को किया अरेस्ट, चोरी का 5 बाइक बरामद

Edited By:  |
Reported By:
anterrajiye bike chor giroh ka pardafash anterrajiye bike chor giroh ka pardafash

पाकुड़ : बड़ी खबर पाकुड़ से जहां पुलिस ने रविवार को अन्तर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के 6 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये बदमाशों के पास से चोरी के 5 बाइक जब्त किये गये हैं.

मामले की जानकारी पाकुड़ मुख्यालय डीएसपी बैद्यनाथ प्रसाद ने पाकुड़ नगर थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी. डीएसपी बैद्यनाथ प्रसाद ने बताया कि जिले में आये दिन बाइक चोरी का ग्राफ बढ़ गया था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि बाइक चोर चोरी के बाइक को बेचने की फिराक में पाकुड़ से हिरणपुर की ओर जा रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत टीम गठित कर शहर के डीसी मोड़ के पास बाइक चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान दो सवार युवक 1 प्लेटिना बाइक को घुमाकर भागने लगा जिसे पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया. पुलिस ने पकड़े गए युवकों के बाइक को जब्त किया और युवक से पूछताछ किया तो पता चला कि यह दोनों सागर मंडल,हर्ष आनंद, देवाशीष दुबे के साथ पाकुड़ और पश्चिम बंगाल के धूलियान से बाइक चोरी कर बेचने का काम किया करता है. दोनों ने अपना नाम 1.सूरज कुमार जो बिहार के मुंगेर जिला का रहने वाला है जो वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के छोटीआलीगंज में किराए के मकान में रहता है.

वहीं दूसरे ने अपना नाम कुलदीप मंडल बताया जो पाकुड़ के शहरकोल का रहने वाला है. यह दोनों प्लेटिना बाइक को साहिबगंज के अंगूठियां निवासी जबुना साहा के पास हिरणपुर की ओर बेचने के लिए जा रहे थे. इन दोनों के निशानदेही में पुलिस ने छापेमारी कर जबुना साहा, सागर मंडल,हर्ष आनंद और देवाशीष दुबे को गिरफ्तार किया जिनके पास से 1 सीडी डीलक्स,1 टीवीएस,2 स्प्लेंडर बाइक बरामद किए गये हैं. वहीं पुलिस ने बताया कि 6 गिरफ्तार अंतरराज्यीय चोरों को पुलिस ने जेल भेज दिया है साथ ही इनके पास से चोरी के कुल 5 बाइक बरामद हुए हैं.


Copy