अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर पलटी : हादसे में 1 कांवरिया की मौत और 4 गंभीर रुप से घायल, सरैयाहाट सीएचसी में हो रहा इलाज

Edited By:  |
Reported By:
aniyantrit car per se takrakar palti aniyantrit car per se takrakar palti

दुमका : बड़ी खबर दुमका से जहां हंसडीहा थाना क्षेत्र में बासुकीनाथ से भागलपुर की ओर जा रही कांवरियों से भरी कार अचानक पेड़ से टकरा जाने से पलट गई. हादसे में एक 1 कांवरिया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया. वहीं घायल कांवरियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरैयाहाट पहुंचाया.


बताया जा रहा है कि दुमका -भागलपुर स्टेट हाइवे पर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट रेलवे हॉल्ट के समीप मंगलवार सुबह बासुकीनाथ से पूजा कर वापस अपने घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी कार पेड़ से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 श्रद्धालु गम्भीर रूप से घायल हो गये. वहीं एक श्रद्धालु को आंशिक चोटें आई है. मृतक की पहचान रोहतास जिले के चेनारो थाना क्षेत्र के तेलारो गांव निवासी राहुल शर्मा के रूप में हुई है. बताया गया कि कार में कुल 6 लोग सवार थे. सभी बासुकीनाथ से पूजा अर्चना कर वापस अपने घर रोहतास जिले के चेनारो थाना क्षेत्र के तेलारो गांव जा रहे थे.


जैसे ही श्रद्धालुओं की कार कुरमाहाट स्थित रेलवे हॉल्ट के समीप पहुँची तभी कार के चालक को नींद आ गई और कार अनियंत्रित होकर लिप्टस के पेड़ से जा टकराई. घटना में कार के भी परखच्चे उड़ गए. इधर घटना की सूचना मिलने पर सहायक अवर निरीक्षक राजेश पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच कर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र सरैयाहाट पहुँचाया. जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया. सभी घायल रोहतास जिले के चेनारो थाना क्षेत्र तेलारो गांव के रहने वाले हैं. घायलों में गोविंद शर्मा,रितेश शर्मा,सरोज शर्मा और कामेश्वर शर्मा शामिल हैं. जबकि आंशिक रूप से घायल श्रद्धालुओं की पहचान इसी गांव के डब्लू कुमार शर्मा के रूप में की गई है.

इधर पुलिस दुर्घटना वाहन को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गई. साथ ही मृतक व घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. मृतक व घायलों के परिजन हंसडीहा के लिए निकल चुके हैं. इधर पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है.


Copy