कीचड़ के बदले मिली गोली : अऩिकेत ने खेला कीचड़ होली..तो नाराज श्याम ने उसके मां की गोली मार कर दी हत्या..

Edited By:  |
Aniket played mud Holi in Samastipur..then angry Shyam shot and killed his mother.. Aniket played mud Holi in Samastipur..then angry Shyam shot and killed his mother..

DESK:-होली की खुशी मातम में बदल गई..क्योंकि कीचड़ लगाये जाने से नाराज एक युवक ने दूसरे युवक की जान का प्यासा हो गया और जब कीचड़ लगाने वाले युवक की मां ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसकी गोली मार हत्या कर दी..हत्या के बाद से परिवार में मातम का माहौल है जबकि गांव में तनाव बना हुआ है.

पूरी घटना समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के पुसहो गांव की है.मिली जानकारी के अनुसार अनिकेत ने गांव के ही श्याम यादव पर कीचड़ फेंक दिया,जिससे श्याम काफी नाराज हो गया..दोनो के बीच विवाद शुरू हो गया और फिर यह विवाद गांव में दो गुटों के बीच बन गया..हलांकि स्थानीय लोग और पुलिस की पहल से विवाद को खत्म करने की कोशिश की गई.इसके बाद शाम में गांव मे होली मनाई गई,पर श्याम का गुस्सा खत्म नहीं हुआ था.होली खेलने के बाद देर रात श्याम लोडेड देसी कट्टा लेकर अनिकेत के घर पहुंच गया.दरवाजा खटखटाने पर अऩिकेत के पिता संजय और उनकी पत्नी रेखा बाहर निकले..इस बीच गुस्से से तमतमया श्याम ने संजय के ऊपर पिस्टल तान दी..इस बीच रेखा बीच बचाव करने की कोशिश की तो श्याम ने रेखा को ही गोली मार दी..जिससे रेखा की मौत हो गई..

गोली की आवाज सुनते ही मौके पर लोगों को भीड़ जुट गई..पर श्य़ाम मौका देखकर फरार हो गया.सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन कर रही है..पर एक ही गांव में दो परिवार के बीच होली के बहाने हुई हत्या से पूरे गांव में तनाव का माहौल है.


Copy