Amit Shah in Bihar : बूढ़ी काली मंदिर में की पूजा अर्चना, लगाया जयकारा

Edited By:  |
Amit Shah in Bihar Amit Shah in Bihar

किशनगंज : खबर है किशनगंज से जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार सुबह अमित शाह ने शहर के प्रसिद्ध बूढ़ी काली माता के मंदिर में पूजा-अर्चना की है। बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय सीमांचल (बिहार ) दौरे पर हैं।

शहर के सुभाषपल्ली चौक पर स्थित प्रसिद्ध काली मंदिर में गृह मंत्री को विधिवत पूजन कराया। इस दौरान पूरे इलाके में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये हैं। उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत अन्य नेता भी मंदिर में हैं। जानकारी मिल रही है कि मंदिर दर्शन के बाद गृह मंत्री टेढ़ागाछ में नेपाल बॉर्डर स्थित फतेहपुर एसएसबी कैंप जाएंगे। जहां विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा शाम में पूर्णिया के चूनापूर हवाई अड्डा पहुंचेंगे जहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि शुक्रवार को पूर्णिया में जनसभा संबोधित करने के बाद वे शाम में किशनगंज पहुंचे। उन्होंने पूर्णिया में जनसभा संबोधित करते हुए कहा कहा कि लालू की गोद में नीतीश के बैठने से पूरे बिहार में डर का माहौल पैदा हो गया है। मगर मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि जबतक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तबतक आपको किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है।


Copy