अजीबोगरीब घटना : अपने ही भाई को बहनों ने हमला कर जिंदा जलाने का किया प्रयास, घायल युवक को ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

Edited By:  |
Reported By:
ajibogarib  ghatna ajibogarib  ghatna

पलामू: खबर है पलामू की जहां उंटारी रोड थाना क्षेत्र से मानवता को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है.आप ये बात सुनकर हैरान हो जाएंगे कि जिस हाथों से बहनों ने अपनी भाई के कलाई पर कई वर्षो से राखी बांधती आईउसी हाथों से उसने अपने सगे भाई को सिर पर गंभीर वार कर जिंदा जलाने का प्रयास किया. मामला उंटारी रोड थाना क्षेत्र के लुंबा सतबहिनी पंचायत क्षेत्र का है.

आपको बता दें कि आज से लगभग 4 वर्ष पूर्व लुंबा सतबहिनी पंचायत के भदुमा गांव में 25 वर्षीय युवक की दिमागी हालत खराब होने के बाद अपने ही मां की हत्या कर दिया थजिसके बाद पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया था.युवक लगातार 3 वर्ष तक जेल में रहा. जिसके बाद उसे रिहा कर दिया गया.जिसके बाद से आरोपी युवक अपने ही घर में रहा करता था.

इसी दौरान गुरुवार की देर रात उसकी तीन सगी बहनों ने अपने पिता के साथ मिलकर सगे भाई के सिर पर हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दी. युवक के शरीर पर किरोसिन तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दी.घटना भी उस वक्त हुई जब ग्रामीण अपने अपने घर में सो रहे थे.बहनों के द्वारा भाई को आग लगाने के बाद अपनी जान बचाने के लिए युवक गांव के सड़कों पर चिल्लाते हुए दौड़ने लगा जिसके बाद कुछ ग्रामीणों के सहयोग से युवक के शरीर में लगे आग पर काबू पाया गया.उस वक्त युवक के शरीर के कई हिस्से बुरी तरह से जल चुके थे.

घटना के बाद ग्रामीणों ने स्थानीय थाने को सूचना देते हुए घायल युवक को इलाज हेतु नजदीकी रेफरल अस्पताल मंझीआव पहुंचाया जहां युवक का प्राथमिकी उपचार किया जा रहा है.


Copy