अजब प्रेम की गजब कहानी : प्रेमिका की शादी हुई तय,तो प्रेमी ने दूल्हे के गांव में अपनी प्रेम कहानी का पोस्टर लगवा दिया..

Edited By:  |
ajab gajab When girlfriend's marriage was fixed, then the lover put up a poster in the groom's village. ajab gajab When girlfriend's marriage was fixed, then the lover put up a poster in the groom's village.

AARAH:- 90 के दशक के फिल्म 'फूल और कांटे' में अभिनेता अजय देवगन अभिनेत्री मधु पर एक गाना फिल्माय़ा गया था जिसके बोल थे-“धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है,हद से गुजर जाना है.”इस गाना को चरितार्थ करने की कोशिश बिहार के एक प्रेमी ने की है,प्रेमिका की शादी की खबर मिलते ही प्रेमी ने होनेवाले दूल्हे के गांव में जाकर पोस्टर लगा दिया, जिसमें दूल्हा पक्ष को उसकी प्रेमिका से शादी नहीं करने की अपील की है.यह पोस्टर अब सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है और समर्थन और विरोध में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

यह मामला बिहार के भोजपुर जिले के आरा सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धुंधुआ गांव का है.इस गांव के एक लड़के की शादी अप्रैल 2024 में तय हुई है.यहां के लड़के की शादी सी लड़की से तय हुई है जिससे पोस्टरबाज प्रेमी प्रेम करता है.लड़के के गांव में लगे पोस्टर में अपनी बात रखी है और लड़के से उसकी प्रेमिका से शादी नहीं करने की अपील की है.इस पोस्टर में प्रेमी ने लिखा है कि वह लड़की उसकी प्रेमिका है.. उससे मेरी पहले ही शादी हो चुकी है.इसलिए दूल्हा पक्ष से अपील है कि वे उनकी प्रेमिका से शादी न करें.प्रेमी ने इस पोस्टर में अपनी प्रेमिका का नाम और मोबाइल नंबर भी अंकित किया है.ये पोस्टर गांव के कई घरों के दीवार,पुल-पुलिया की रेलिंग और अन्य जगहों पर लगाया गया है.

इस पोस्टर में लिखा गया है कि " आवश्यक सूचना.. लड़की का नाम गांव-छोटकी सासाराम उसके बाद लड़की का मोबाइल नम्बर और गांव लिखा गया है.लड़के ने अपना नाम पिंटू कुमार बताया है.उसने लिखा कि मैं पिंटू कुमार मेरी गर्लफ्रेण्ड पुड़िया कुमारी(बदला हुआ नाम) है.जिसकी शादी 23.04.24 को नरेश यादव के घर मे होने वाला है,मेरा कहना है कि इससे शादी ना किया जाय क्योंकि इसकी और मेरी शादी पहले ही हो चुकी है.परिवार के द्वारा इसकी शादी फिर से जबरदस्ती करवाई जा रही है.उसके बाद जिस लड़का से प्रेमिका की शादी हो रहा है उसका नाम और उसका मोबाइल नम्बर भी लिखा गया है.

प्रेमी के द्वारा धुंधुआ में लगाया गये यह पोस्टर सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके बाद से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. कोई इसे प्रेमी के नजरिये से सही ठहरा रहा है तो कोई लड़की के तरफ से सोच कर गलत बता रहा है.धुंधुआ से लेकर छोटकी सासाराम तक इस पोस्टर की चर्चा हो रही है.

मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी गई,जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर को हटाकर जब्त कर लिया है.इस मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची थी और लगाए गए गए पोस्टर को हटा दिया गया है पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


Copy