'अग्निपथ' पर चौथे दिन भी बवाल जारी : प्रदर्शनकारियों ने सहरसा में दुकाने कराई बंद, किया उग्र प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
agnipath par chauthe din bhi bawal jaari agnipath par chauthe din bhi bawal jaari

सहरसा : बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर चौथे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी है। इस कड़ी में एक तरफ जनअधिकार पार्टी,सीपीआई,एवं कांग्रेस पार्टी सड़क पर उतर गए हैं और सहरसा के शंकर चौक को पूरी तरह से जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ छात्रों का जत्था लाठी डंडे से लैस होकर शहर में घूम घूमकर दुकानें बन्द कराया और साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान सभी प्रदर्शनकारी अग्निपथ योजना स्किम को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस पदाधिकारी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। बता दें कि अग्निपथ भर्ती योजना की घोषणा होने के बाद से सेना की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के द्वारा सरकार के फैसले का विरोध करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था। जो अब चौथे दिन भी जारी है।

इस विरोध प्रदर्शन की वजह से सहरसा-मानसी रेलखंड पर शुक्रवार से ही रेल परिचालन पूरी तरह से ठप है। जिस कारण आमजन से लेकर सफर करने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आज के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और प्लेटफॉर्म पर भी भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है।


Copy