अग्निपथ की आग में 'जलता बिहार' : जहानाबाद में उपद्रवियों ने किया बवाल, बस और ट्रक को फूंका

Edited By:  |
agnipath ki aag me jalwa bihar agnipath ki aag me jalwa bihar

जहानाबाद : सेना बहाली में अग्निपथ योजना को शामिल करने को लेकर शनिवार को बिहार बंद का आह्वाहन वाम दलों के द्वारा रखा गया। इस बंद के दौरान जहानाबाद में भी उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया हैं। वहीँ सड़क किनारे ट्रक और बस को भी प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया है।

मामला जहानाबाद के टेहटा बाजार इलाके से है जहां प्रदर्शनकारियों ने जमकर आगजनी और उत्पात मचाया है। बंद समर्थक सुबह से ही इकट्ठे होने लगे और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए सड़क पर खड़ी ट्रक और बस में आग लगा दी। इसके बाद छात्रों ने नजदीक ही स्थित ओपी परिसर में प्रवेश करने का प्रयास किया। ओपी में मौजूद पुलिस जवानों ने उपद्रवियों को खदेड़ा तो वो पीछे हटे और पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी वरीय पदाधिकारियों को दी। जिसके बाद जहानाबाद एसपी और डीएम मौके पर दलबल के साथ पहुंचे। हालाँकि उपद्रवियों का बवाल इस दौरान भी जारी रहा।

वहीँ एसपी के निर्देश पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया जिसके बाद उपद्रवी इधर-उधर भागने लगे। इस बीच पुलिस ने 30 से 40 उपद्रवियों को हिरासत में लिया। स्थिति को नियंत्रण करने के लिए एसपी और डीएम को दो घंटे तक मेहनत करनी पड़ी। आपको बता दें कि अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में चौथे दिन भी बवाल जारी रहा।


Copy