सुधाकर और चन्द्रशेखर के बाद सुरेन्द्र यादव! : समाधान यात्रा में RJD कोटे के मंत्रियों के बयान पर CM नीतीश से सवाल-दर-सवाल.

Edited By:  |
after sudhakar and chandrashekhar.cm nitish upset with the atatements of rjd minister surendra yadav. after sudhakar and chandrashekhar.cm nitish upset with the atatements of rjd minister surendra yadav.

Buxer:-सुधाकर सिंह एवं चन्द्रशेख सिंह के बाद अब आरजेडी कोटे के सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव के कथित विवादित बयान का मामला सीएम नीतीश के समक्ष उठा है.बक्सर में समाधान यात्रा के दौरान मीडिया कर्मियों ने नीतीश कुमार से सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव के सेना एवं मोदी सरकार पर दिए गए बयान को लेकर ध्यान दिलाया तो उन्हौने कहा कि वे अपने काम पर फोकस कर रहें हैं.ऐसे में कौन क्या बोलता है ..इस पर वे ध्यान नहीं देते हैं.यहां से जाने के बाद वे इस संबंध में जानकारी लेगें.

बताते चलें कि समाधान यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार आज बक्सर दौरे पर हैं.यात्रा की शुरूआत उन्हौने बक्सर जिला के चक्की प्रखंड स्थित ग्राम हेनवा, वार्ड संख्या-11 से की है.

नीतीश कुमार ने यहां के महादलित बस्ती का भ्रमण किया है और तालाब एवं विभिन्न योजनाओं का निरीक्षण किया है.सीएम नीतीश के साथ वित्त मंत्री विजय चौधरी,जल संसाधन मंत्री संजय झा समेत कई विधायक एवं विधान पार्षद मौजूद हैं.यहां नीतीश कुमार ने कई ग्रामीणों से बात करके योजनाओं के संबोध में फीडबैक लिया है.

नीतीश कुमार ने कठार गांव में जैविक खेती का निरीक्षण किया है.यहां के एक युवक ने नीतीश कुमार को एक चित्र भेंट किया.सीएम नीतीश कुमार द्वारा उनके उपहार को ग्रहण करने के बाद वह युवक के आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े.


Copy