अफीम तस्करों पर कसा शिकंजा : 8.50 क्विंटल डोडा व अफीम के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

Edited By:  |
afim taskaro per kasaa shikanjaa afim taskaro per kasaa shikanjaa

चतरा : बड़ी खबर चतरा से जहां पुलिस ने शहर से सटे कैलाश नगर के सेसांग जंगल से 45 बोरों में बंद करीब 8 क्विंटल 68 किलो डोडा लदा पिकअप गाड़ी जब्त किया है. इस दौरान पुलिस को मौके पर देख तस्कर गाड़ी छोड़ फरार हो गया. वहीं दूसरी ओर सुरुज गांव से 1 किलो 700 ग्राम गिला अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. मौके से तस्करी में प्रयुक्त अफीम तस्कर का दो मोबाइल जब्त किया गया है.

पुलिस की सक्रियता से सदर थाना पुलिस को दोहरी सफलता हाथ लगी है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में गठित सदर थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने शहर से सटे कैलाश नगर के सेसांग जंगल से 45 बोरों में बंद करीब 8 क्विंटल 68 किलो डोडा लदा पिकअप गाड़ी बरामद किया है. हालांकि इस दौरान पुलिस को मौके पर देख तस्कर गाड़ी छोड़ फरार होने में सफल रहा. वहीं दूसरी ओर सुरुज गांव से 1 किलो 700 ग्राम गिला अफीम के साथ कैलाश कुमार कुशवाहा नामक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. मौके से तस्करी में प्रयुक्त अफीम तस्कर का विभिन्न कंपनियों का दो मोबाइल जब्त किया गया है.

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर अपने घर के छत पर तस्करी के उद्देश्य से अफीम सुखा रहा था. सूचना मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्कर को अफीम के साथ दबोचा गया है. एसडीपीओ ने बताया कि डोडा की तस्करी करने के फिराक में जुटे फरार तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया जाएगा. एसडीपीओ ने बताया कि जिले में अफीम तस्करी पूरी तरह प्रतिबंधित है. ऐसे में तस्करों पर नकेल और कठोर कार्रवाई के लिए चतरा पुलिस न सिर्फ कमर कस चुकी है बल्कि निरंतर कार्रवाई भी कर रही है. अभियान में थाना प्रभारी मनोहर करमाली,पुलिस अवर निरीक्षक कौशल कुमार सिंह,दिनेश कुमार हेंब्रम व हिमांशु शेखर समेत सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.


Copy