एक्शन मोड में DIG शिवदीप लांडे : 2 पुलिस पदाधिकारी को सेवा से किया बर्खास्त, अश्लील डांस का वीडियो हुआ था वायरल

Edited By:  |
Reported By:
action mode me DIG shivdeep lande action mode me DIG shivdeep lande

सहरसा : बड़ी खबर सामने आ रही है सहरसा से जहां कोसी रेंज के डीआईजी शिवदीप लांडे खाकी वर्दी को बदनाम करने वाले पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ सख्त नजर आ रहे है। उन्होंने 2 पुलिस पदाधिकारी सदर थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद और नौहट्टा थाना के तत्कालीन दरोगा उदय शर्मा को सेवा से बर्खास्त कर दिया है।

दरअसल बीते जनवरी माह में सदर थाना के तत्कालीन थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद शराब के नशे में बार बाला के साथ ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामला संज्ञान में आते ही उन्हें पहले ही सस्पेंड किया जा चुका था। वहीँ DIG शिवदीप लांडे ने अब उन्हें सेवा से बर्खास्त कर दिया है।

सहरसा के पुलिस अधीक्षक ने जयशंकर प्रसाद के खिलाफ लगे आरोपों को सही पाते हुए उन्हें दोषी करार दिया था जिसके बाद ये कार्यवाही किया गया है। वहीं बीते फरवरी माह में शराब पीने के मामले में नौहट्टा थाना के तत्कालीन दरोगा उदय शर्मा को सस्पेंड किया गया था अब उन्हे भी सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। दरोगा उदय शर्मा का शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था और विभागीय कार्यवाही के दौरान उन्हें दोषी पाया गया है।

अब इन दोनों मामले पर विभागीय जांच रिपोर्ट आने के बाद डीआईजी शिवदीप लांडे के द्वारा बड़ा एक्शन लिया गया। जिस बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस बड़े फैसले से यह साफ़ हो गया है कि किसी ने भी खाकी वर्दी को शर्मसार या बदनाम करने की कोशिश की तो उनके खिलाफ भी इसी प्रकार की कड़ी कार्यवाही की जाएगी।


Copy