एक्शन में रोहतास SP : SHO और ASI को किया निलंबित, जानें पूरा मामला

Edited By:  |
action me rohtas SP action me rohtas SP

रोहतास : खबर है रोहतास से जहां एसपी विनीत कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो पुलिस कर्मियों पर गाज गिरा दी है। दअरसल सासाराम थाने में पोस्टेड एएसआई को कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया है। औचक निरिक्षण के बाद यह कार्रवाई की गयी है। दोनों को पुलिस केंद्र भेजा गया है।


रोहतास एसपी विनीत कुमार के द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है, कि नासरीगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार एवं सासाराम नगर थाना के एएसआई कन्हैया को निलंबित कर दिया गया है। दोनों को निलंबित कर पुलिस केंद्र वापस किया गया है। उन्होंने बताया कि सासाराम नगर थाना में मेरे द्वारा पूर्व में किए गए रात्रि औचक निरीक्षण के दौरान पाई गई लापरवाही के कारण सासाराम नगर थाना के एएसआई कन्हैया कुमार को सस्पेंड किया गया है। जबकि नासरीगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार को थाना दैनिकी लंबित रखने के लिए निलंबित कर पुलिस केंद्र वापस किया गया है। दोनों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई शुरू की जा रही है।


दअरसल रोहतास एसपी विनीत कुमार 5 व 6 फरवरी की रात वेश बदलकर औचक निरीक्षण के दौरान सासाराम थाने पहुंचे थे। जहां मौके पर मौजूद एएसआई ने उनका आवेदन लेने से इनकार कर दिया था। वहीं डेहरी थाने में एसपी के पहुंचने पर मौजूद एसआई ने उनका आवेदन ले लिया था। ऐसे में कार्य में लापरवाही के आरोप में नासरीगंज थाने के थानेदार व सासाराम नगर थाने के एसआई को निलंबित किया गया है। थाना का निरीक्षण व थाने के पंजी की जांच की जाएगी। लापरवाह कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।



Copy