सुगंधित मोमबत्तियां लॉन्च : अबू जानी संदीप खोसला ने TIRA पर विशेष रूप से लक्जरी सुगंधित मोमबत्तियां की पेश

Edited By:  |
Abu Jani Sandeep Khosla introduces luxury scented candles exclusively at TIRA Abu Jani Sandeep Khosla introduces luxury scented candles exclusively at TIRA

MUMBAI : देश के जाने-माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने पांच लग्जरी सुगंधित मोमबत्तियां लॉन्च की हैं , जो रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म 'टीरा' पर विशेष रूप से उपलब्ध हैं। यह शानदार कैंडल रेंज स्व-देखभाल की रस्मों को सुगंधित विलासिता और शांति के क्षणों में बदल देती है। भारत के शाही वंश से प्रेरणा लेते हुए ये मोमबत्तियां न केवल आपके स्थान को ऊंचा उठाएंगी बल्कि आधुनिक भोग-विलास को भी फिर से परिभाषित करेंगी। प्रत्येक मोमबत्ती प्रीमियम सोया मोम के मिश्रण से बनाई गई है।

प्रत्येक मोमबत्ती प्रीमियम सोया मोम मिश्रण से बनाई जाती है और एक स्थायी खुशबू प्रदान करती है।संग्रह में निम्नलिखित सुगंध की मोमबत्तियां शामिल हैं:

पेश है अबू जानी संदीप खोसला मोमबत्ती संग्रह:

1. महारानी

सुगंध: चमेली और रजनीगंधा

राजसी और भव्य, यह मोमबत्ती भारतीय राजघराने की भव्यता को उजागर करती है, जो एक राजसी वातावरण बनाने के लिए चमेली और रजनीगंधा को मिश्रित करती है।

2. मुबारक

सुगंध: चमड़ा और एम्बर

एकजुटता का उत्सव, मुबारक गर्म चमड़े और एम्बर नोट्स को जोड़ता है, जो किसी भी सभा को सुगंधित और यादगार बनाता है।

3.महबूबा

सुगंध : गुलाब और ऊद

शाश्वत प्रेम को श्रद्धांजलि, मेहबूबा गुलाब और ऊद का एक नशीला मिश्रण पेश करता है, जो पोषित रोमांस के सार को दर्शाता है।

4. महल

सुगंध: कॉफ़ी और तंबाकू

यह मोमबत्ती आपको अपनी समृद्ध कॉफी और धुएँ के रंग वाले तंबाकू के नोटों के साथ एक शानदार महल में ले जाती है, जो एक गर्म, सुरुचिपूर्ण माहौल बनाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।

5. माया

सुगंध: मोगरा और पचौली

ये डिज़ाइनर लक्ज़री मोमबत्तियाँ केवल सुगंधित सजावट से कहीं अधिक हैं - वे रुकने, आराम करने और जीवन के सरल आनंद में शामिल होने के लिए शांत अनुस्मारक के रूप में काम करती हैं। अपने परिचय के साथ, टीरा ने नवाचार और प्रीमियम अनुभवों के माध्यम से सुंदरता को बढ़ाने का अपना मिशन जारी रखा है।