'अबकी बार माफ़ कर दे भइया... ' : ट्रेन यात्री से मोबाइल झपटना चोर को पड़ा महंगा, वीडियो देख हो जायेंगे हैरान

Edited By:  |
Reported By:
abki bar maaf kar de bhaiya abki bar maaf kar de bhaiya

बेगूसराय : इन दिनों मोबाइल चोरी की घटना काफी बढ़ गई है। चलती ट्रेन की खिड़की व दरवाजे पर फोन से बात करते हुए यात्रियों को चोर आए दिन अपना निशाना बना लेते हैं। कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जब चोरी करते हुए चोर पकड़े गए और उनकी जमकर पिटाई हुई। बेगूसराय में एक मोबाइल चोर को ऐसी सजा दी गई कि रूह कांप जाएगी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

मामला सोनपुर -कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन का है जहां चलती ट्रेन में मोबाइल छिनतई के एक कथित आरोपी को यात्रियों ने ट्रेन के खिड़की के बाहर चलती ट्रेन से काफी दूर तक लटकाए रखा। 15 सेकेंड के इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान खिड़की से लटका हुआ शख्स यात्रियों से अपनी जान की भीख मांगता रहा और यात्रियों उसे खगड़िया तक लटकाए रखने की बात बोलते रहे।

दरअसल जब ट्रेन प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी तभी एक चोर ट्रैन में बैठे यात्री का मोबाइल ट्रैन की खिड़की के अंदर हाथ दाल कर निकाल रहा था। इसी दौरान यात्री ने देख लिया और चोर के हाथ को ही दबोच लिया। इतने में ही ट्रेन भी खुल गयी। हल्ला सुन और भी यात्री मौके पर आ पहुंचे और चोर को पकड़ कर उसे यूंही ट्रेन के बाहर लटकाये रखा। इस दौरान चोर बार बार अपनी जान की गुहार लगाता रहा।

वहीँ बरौनी जीआरपी के डीएसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि यह घटना 12 सितंबर की शाम की है। साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास से शाम के वक्त मेमू ट्रेन में बाहर से झपट्टा मार गिरोह के द्वारा प्लेटफार्म पर खिड़की के बगल बैठे यात्रियों से मोबाइल छीनने का प्रयास किया। तभी यात्रियों ने उसका हाथ पकड़ लिया और ट्रेन तब तक खुल गई थी। व्यक्ति की पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई है बेगूसराय के एसकमाल थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। खगड़िया जीआरपी ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।


Copy