अब एक डॉक्टर भी अरेस्ट : नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़छाड़ मामले में हुई है गिरफ्तारी

Edited By:  |
Reported By:
ab ek doctor bhi arrest ab ek doctor bhi arrest

लातेहार : इस वक्त की बड़ी खबर लातेहार से जहां पुलिस ने नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़खानी करने के मामले में तत्कालीन सिविल सर्जन डॉ. हरेनचन्द्र महतो को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आवश्यक कार्रवाई के बाद लातेहार मंडलकारा भेज दिया गया है. पूरे मामले परSPअंजनी अंजन ने दूरभाष पर मामले की पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि डॉ. हरेनचन्द्र महतो पर सिविल सर्जन रहते नाबालिग से अश्लील हरकत और छेड़खानी के मामले दर्ज हैं. इसी आलोक में सिविल सर्जन को सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

बताते चलें कि सिविल सर्जन ड्यूटी के दौरान निजी प्रैक्टिस करते थे. इसी निजी प्रैक्टिस के बीच नाबालिग मरीज क्लिनिक में अल्ट्रासाउंड कराने पहुंची थी. इसी दौरान केविन में ही नाबालिग मरीज ने सीएस पर अश्लील हरकत और छेड़खानी करने संबंधी मामला सदर थाना में दर्ज करायी थी जिसके बाद पुलिस काण्ड संख्या के साथIPCके धारा 354,354bऔर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ की थी. जिसके बाद आज सदर द्वारा सिविल सर्जन को लातेहार आवास से गिरफ्तार कर मंडलकारा भेज दिया गया है.

बताते चलें कि इस संबंध में पीड़िता को लातेहार पुलिस द्वारा आपेक्षाकृत सहयोग नहीं मिलने से क्षुब्ध नाबालिग ने पुलिस के वरीय पदाधिकारी को पत्राचार कर न्याय की मांग की थी. बताते चलें कि बीते दो दिन पूर्व सिविल सर्जन का राजधानी अंतर्गत स्वास्थ्य विभाग कार्यालय में बतौर उप निदेशक पद के लिए पदस्थापना भी किया जा चुका है.


Copy