आशिक़ को ऐसे न तड़पाओ जानी... : नवादा में बार बालाओं संग खूब थिरके मुखिया, वीडियो वायरल

Edited By:  |
aashik ko aise na tadpao jaani aashik ko aise na tadpao jaani

नवादा : खबर है नवादा से जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल इलाके के एक मुखिया ने बार बालाओं संग जमकर ठुमके लगाया है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो छठी कार्यक्रम के दौरान गांव में डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था इसी दौरान मुखिया जी बार बालाओं के डांस को दकह कर खुद पर काबू नहीं रख सके और खुद भी स्टेज पर चढ़कर धमाल मचा दिया।

वायरल वीडियो नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के अंधरवारी गांव का बताया जा रहा है। जिसमें अंधरवारी पंचायत के मुखिया विनोद कुमार उर्फ भोलाराम और पंचायत के पंचायत समिति चंदन कुशवाहा बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते देखें जा रहे हैं। यह वायरल वीडियो छठी कार्यक्रम के दौरान गांव में डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया था। जिसमें पंचायत के मुखिया और पंचायत समिति बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए।

वहीँ जानकारी मिल रही है कि मुखिया नशे में झूम रहे थे। हालांकि उनके नशे में होने की पुष्टि कशिश न्यूज़ नहीं करता है। इस संबंध में मुखिया और पंचायत समिति सदस्य का कहना है कि हमारे पंचायत में छठी का कार्यक्रम था, हमलोग नवयुवक हैं। स्थानीय नवयुवकों के आग्रह पर हमलोग बार बालाओं के साथ डांस किये। लेकिन हमलोग शराब नहीं पिए थे। बहरहाल इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy