आरा सदर अस्पताल में इमरजेंसी सेवा ठप : मरीज के परिजनों और डॉक्टरों में झड़प, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
aara sadar asptaal me emergency seva thap aara sadar asptaal me emergency seva thap

आरा : अक्सर अपने कारनामे को लेकर हर समय चर्चा में रहने वाला आरा का सदर अस्पताल एक बार फिर चर्चा में आया है। दरअसल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मरीज के परिजनों द्वारा किए गए हंगामे और डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के मामले को लेकर शुक्रवार को डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवा ठप कर दिया है।


आरा सदर अस्पताल के इमरजेंसी सेवा ठप हो जाने के बाद मरीजों के परिजनों के बीच हाहाकार मच गया है।


बताया जा रहा है कि दुर्घटना में घायल मरीज के परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर इमरजेंसी में जमकर हंगामा मचाया और ड्यूटी में मौजूद डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार भी किया। जिससे नाराज होकर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने कामकाज ठप कर दिया। इस दौरान एक आपातकालीन बैठक डॉक्टरों के द्वारा बुलाई गई।

नाराज डॉक्टरों ने बताया कि हर समय किसी न किसी रूप में उन लोगों को मरीज के परिजनों द्वारा टारगेट किया जाता है और उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार की घटनाएं हर समय घटित होती रहती है। इस कारण वे लोग काम करने में असमर्थ है। जब तक उनके सुरक्षा की गारंटी जिला प्रशासन और सदर अस्पताल प्रशासन के द्वारा नहीं दिया जाता है तब तक वह लोग काम नहीं करेंगे। वही इमरजेंसी में मरीजों का इलाज नहीं होने से लोग काफी परेशान हैं और इधर-उधर निजी क्लिनिको की तरफ अपना रुख कर रहे हैं।


Copy