बारात में नर्तकी से छेड़खानी : लड़की वालों ने दूल्हा समेत 5 को धर के दिया कूच, अब सिर पीट रहे बाराती

Edited By:  |
AARA ME BARAT ME NARTAKI SE CHEDKHANI AARA ME BARAT ME NARTAKI SE CHEDKHANI

आरा : खबर है आरा जिले से जहां एक शादी समारोह में अचानक ही भागम भाग मच गई। दरअसल कुछ लड़कीवाले ,दूल्हा समेत कई बारातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटते नजर आये। यह नजारा देख समारोह में मौजूद हर कोई हैरान रह गया। फिर किसी तरह मामले को शांत कराया गया और दूल्हा समेत सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र है जहां धोबहा ओपी अंतर्गत मानपुर गांव में बारात में नाच के दौरान नर्तकी से दुर्व्यवहार करने का विरोध करने पर दूल्हा समेत चार लोगों की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद बारातियों द्वारा सभी जख्मियों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

दूल्हे के भांजे नीरज कुमार ने बताया कि कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी स्व.ललन ठाकुर के पुत्र व उसके मामा ज्योतिष ठाकुर की बारात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत मानपुर गांव निवासी स्व.शंभू ठाकुर के घर गई थी। जिसमें बारातियों द्वारा नाच कराने के लिए नर्तकी को भी ले जाया गया था। दरवाजे पर बारात लगने के बाद जब गुरुवार की मध्य रात्रि कुछ लोग गुरहथी का कार्यक्रम में शामिल होने चले गए। जबकि दूसरी ओर बारात में लगाए गए उनके नर्तकी द्वारा डांस किया जा रहा था। तभी लड़के के छोटे भाई का दोस्त वहां आया और स्टेज पर चढ़कर नर्तकी के कपड़े के अंदर पैसा डाल दिया। जिसको लेकर नर्तकी द्वारा उक्त युवक एवं लड़के पार्टी वालों को काफी खरी-खोटी सुनाई और नाचने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दूल्हे के भांजे नीरज कुमार द्वारा काफी हाथ-पैर जोड़ने के बाद उसे दोबारा नाचने के लिए तैयार किया गया। जिसके बाद जब नर्तकी दोबारा नाचने लगी।

उन्होंने बताया कि तभी लड़की के छोटे भाई का दोस्त दुबारा स्टेज पर चढ़ गया और नर्तकी के कपड़े में फिर पैसा डाल दिया। जिसके बाद रिश्ते में लग रहे उसके मामा ने उक्त युवक को स्टेज से नीचे उतार दिया। इसके बाद लड़की के छोटे भाई उसके दोस्तों ने मिलकर उनकी पिटाई करने लगे। जब वह एवं उसका भाई बीच-बचाव करने तो उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। सूचना पाकर जब दूल्हा बीच-बचाव करने गया तो उन लोगों ने दूल्हे की भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे दूल्हा समेत पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

वहीँ घायलों में कोईलवर थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव निवासी स्व.ललन ठाकुर का पुत्र सह दूल्हा ज्योतिष ठाकुर,संदेश थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी नवरतन ठाकुर के तीन पुत्र व दूल्हा का भांजा नीरज कुमार,भगवान ठाकुर,अनिल कुमार एवं उसी गांव के निवासी मो.जहीर कुरैशी का पुत्र बबलू कुरैशी शामिल है।


Copy