बैंक लूटेरों के सामने पुलिस फिसड्डी : सभी को घेरने की तैयारी करते रह गए SP, 16 लाख उड़ा ले गए अपराधी

Edited By:  |
aara me axis bank se 16 lakh loot kar apradhi farar, khak chante rah gyi bihar police aara me axis bank se 16 lakh loot kar apradhi farar, khak chante rah gyi bihar police

भोजपुर : इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर जिला से जहां अपराधियों ने पुलिस की मौजूदगी में बैंक लूट को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि अपराधी, साढ़े 16 लाख रूपये लेकर पुलिस के सामने से फरार हो गए। वहीं पूरी पुलिस टीम अपराधियों को घेरने की रणनीति ही बनाते रह गई।


मामला भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बुधवार सुबह कतीरा मुहल्ले स्थित एक्सिस बैंक से साढ़े 16 लाख की लूट को अंजाम देकर चलते बनें । बताया जा रहा है कि अपराधियों ने बैंक लूट के दौरान सबसे पहले बैंक में मौजूद कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। लेकिन ठीक इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूरे बैंक को चारों ओर से घेर लिया था लेकिन तब तक लूटेरे पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए।

वहीं भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 10:15 बजे एक्सिस बैंक आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद कर दिया और काउंटर पर रखे हुए लगभग साढ़े 16 लाख रुपए लेकर 4 मिनट के अंदर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बैंक कर्मियों ने थोड़ी देर बाद पुलिस को किसी फोन से सूचना दी कि अपराधी बैंक के अंदर हैं इस पर पुलिस बैंक को घेरकर अंदर घुसी तो बैंक कर्मियों को निकाला गया और फुटेज चेक करने का पता चला कि अपराधी बैंक कर्मियों को एक रूम में बंद करते हुए साढ़े 16 लाख रुपया को लेकर फरार हो गए। अपराधियों का फोटो और वीडियो मिल गया है। सभी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी।


Copy