आजसू के सुमित कुमार ने कांग्रेस का थामा दामन : कहा, विधायक शिल्पी नेहा द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देख कांग्रेस में हुए शामिल

Edited By:  |
Reported By:
aajsu ke sumit kumar ne congress ka thama daman aajsu ke sumit kumar ne congress ka thama daman

रांची : मांडर विधानसभा क्षेत्र के लापुंग प्रखंड आजसू पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष सुमित कुमार ने मंगलवार को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ आजसू छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. वे बेड़ों में आयोजित कांग्रेस पार्टी के मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान कार्यकारी अध्यक्ष बंधू तिर्की व विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने गले में कांग्रेस पार्टी का पट्टा पहनाकर स्वागत किया.

इस अवसर पर सुमित कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और विधायक शिल्पी नेहा तिर्की के द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है. कार्यक्रम से पहले उन्होंने आजसू के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

इस मौके पर बेड़ो प्रखंड के कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस पार्टी का दामन थामा. जिन्हें पूर्व मंत्री बंधू तिर्की व विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने पार्टी की पट्टा पहना कर स्वागत किया.

मांडर विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने कहा कि जब से विधानसभा चुनाव की घोषणा हुई है. प्रत्येक दिन सैकड़ों की संख्या में दूसरे दलों के कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को आत्मसात करते हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि पिछले बार के जीत के अंतर से इस बार बड़ी जीत होगी.