आग की लपटों से घिरा आशियाना : अवैध तरीके से जारी था पेट्रोल-डीजल का व्यापार, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
aag ki lapton se ghira aashiyana aag ki lapton se ghira aashiyana

भागलपुर : बड़ी खबर है भागलपुर से जहां गुरुवार सुबह अचानक ही एक मकान धू-धू कर जलने लगा। देखते ही देखते आग ने इतना भयंकर रूप धारण किया कि पूरे इलाके में मच गया। बताया जा रहा है इस मकान से अवैध रूप से पेट्रोल-डीजल और केरोसीन का व्यापार किया जा रहा था। वहीँ सूचना मिलते ही और फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है।

मामला भागलपुर के हसनगंज के वार्ड नंबर 45 के हरिजन टोला का है जहां एक घर में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप लिया कि कई घरों को अपनी चपेट में ले लिया। बता दें कि हसनगंज हरिजन टोला वार्ड नंबर 45 के डीलर राजेंद्र शाह के गोदाम में भारी मात्रा में डीजल और केरोसीन रखी हुई थी। उसमें किसी तरह आग लग गई और इस पास इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है। लोग अपने अपने घरों को छोड़कर भाग खड़े हुए।

वहीँ सूचना पर मिलते ही पहुंची फायर बिग्रेड की टीम आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई है। खबर लिखने तक आग पर काबू नहीं पाया गया है और वार्ड नंबर 45 के लोग काफी डरे सहमे हैं लोगों में अफरा-तफरी का माहौल है। किसी के हताहत होने की कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है।


Copy