ताड़ी पीने के आरोपी की POLICE पिटाई से मौत ! : सैकड़ों ग्रामीणों ने BEGUSARAI के चेरिया बरियारपुर थाना को घेर लिया...

Edited By:  |
Reported By:
a crowd of villagers sorrounded the cheria bariyarpur police station in begusarai. a crowd of villagers sorrounded the cheria bariyarpur police station in begusarai.

Begusarai:-ताड़ी पीने के आरोपी के पुलिस कस्टडी में मारपीट और फिर इलाज के दौरान हुई मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है और सैकड़ों ग्रामीणों ने थाना का घेराव कर हंगामा किया है और आरोपी पुलिकर्मी पर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं...

पूरा मामला बेगूसराय जिला के चेरिया बरियारपुर थाना का है...मृतक के शव के थाना के पास रखकर परिजन और ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया है.मिली जानकारी के अनुसार शराब मामले में पुलिस ने जिस शख्स को 16 दिसंबर को पकड़ कर जेल भेजा था। उसकी मौत इलाज के दौरान पटना में हो गई ।मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने भीम पासवान की पिटाई की थी जिसके बाद उऩ्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया था जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.मौत के बाद परिजनों और ग्रामीओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वे शव को थाना के समीप रखकर हंगामा किया है.परिजनों ने मुआवजा के साथ ही आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है.इस हंगामा को शांत कराने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.


Copy