3 मर्डर केस का बैक-टू-बैक खुलासा : SP लिपि सिंह को मिली बड़ी सफलता, अपराधियों में खौफ

Edited By:  |
Reported By:
3 murder case ka back to back khulasa 3 murder case ka back to back khulasa

सहरसा : बड़ी खबर सामने आ रही है सहरसा जिले से जहां SP लिपि सिंह को बड़ी सफलता मिली है। बता दें कि पिछले महीने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अपराधियों ने तीन हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। वहीँ पुलिस ने अब इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर साथ तीनो हत्याकांड का खुलासा किया है।

पहली घटना बीते 13 अप्रैल की है जहां सदर थाना क्षेत्र के रामपुर तिलावे नदी के समीप प्राइवेट स्कूल संचालक दिनेश यादव का गोली लगा हुआ शव पुलिस बरामद किया था जिसके बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा इस हत्याकांड का खुलासा किया गया है।एसपी लिपि सिंह की माने तो अपराधियों ने लूट की नियत से प्राइवेट स्कूल संचालक दिनेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दिया था। इस हत्याकांड में संलिप्त अभिनंदन कुमार और सोनू कुमार नामक दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।इनके पास से एक देशी कट्टा एक कारतूस बरामद किया गया है इनके द्वारा ही दिनेश यादव की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था।

दूसरी घटना बीते 30 अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र के पटेल मैदान हवाई अड्डा के समीप अपराधियों ने शाम के समय हीरा कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी गोलू कामत को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा,एक कारतूस बरामद किया है। एसपी लिपि सिंह की माने तो बीते 30 अप्रैल की शाम पटेल मैदान के समीप हीरा कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद एसपी के निर्देश पर एसआइटी टीम का गठन कर मामले का खुलासा किया गया है।

वहीँ तीसरी घटना भी 30 अप्रैल के दिन ही महिषी थाना क्षेत्र के सतौर कोयलामनी के समीप मकई खेत से गला रेता हुआ सुरेंद्र यादव का शव पुलिस ने बरामद किया था। इस मामले में एसपी ने बताई की प्रेम प्रसंग में सुरेंद्र यादव की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी इस हत्याकांड के आरोपी पति पत्नी सुधीर चौधरी एवं देवकी देवी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के घर से मृतक सुरेंद्र यादव का मोबाइल फोन एवं चार्जर,एटीएम कार्ड,पेन कार्ड, आधार कार्ड, बरामद कर हत्याकांड का खुलासा किया है।


Copy