'नवादा अग्निकांड में अबतक 15 आरोपी गिरफ्तार' : सांसद विवेक ठाकुर का बड़ा बयान, घटना की जमकर की निंदा, कहा : नहीं बचेगा कोई दोषी

Edited By:  |
Reported By:
 15 accused arrested so far in Nawada fire incident  15 accused arrested so far in Nawada fire incident

PATNA :भाजपा नेता और नवादा सांसद विवेक ठाकुर ने नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर गांव की बस्ती में असमाजिक तत्वों द्वारा आग लगाने की घटना की भर्त्सना की है और कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। पीड़ित परिवारजनों के प्रति उन्होंने अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है।

नवादा सांसद विवेक ठाकुर ने बताया कि इस घटना को लेकर लगातार जिला प्रशासन के संपर्क में हूं। प्रशासन पूरी मुस्तैदी और तत्परता के साथ इस घटना पर कार्रवाई कर रही है। एसआईटी गठित कर लिया गया है। इसमें अभीतक 15 अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। शेष अपराधी भी जल्द गिरफ्त में होंगे। पीड़ित परिवारों के लिए तत्काल भोजनादि और राहत सामग्री की व्यवस्था कर दी गई है।

विवेक ठाकुर ने कहा कि इस घटना पर राजनीति करने वालों को बताना चाहूंगा कि यह मामला जमीन विवाद का है। पूर्व में भी इसको लेकर कई बार विवाद हो चुके हैं। इस जमीन के विवाद का केस 22/1995 नवादा व्यवहार न्यायालय में चल रहा है, जो लालू यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल का है। यह वही कालखंड है, जब इनके समर्थकों द्वारा जबरदस्ती जमीन कब्जा करना प्रचलन बन गया था लेकिन आज का दौर बदल चुका है.

घटना के तुरंत बाद लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी जारी है। क्या इस त्वरित कार्रवाई की कल्पना जंगलराज में कोई कर सकता था? विवेक ठाकुर ने कहा लालू परिवार का लॉ एंड ऑर्डर पर बोलते हुए सुनना हास्यास्पद लगता है।