10 सेकंड में पालतू कुत्ते ने तोड़ा दम : CCTV में कैद हुआ पूरा वाक्या, रहस्यमय मौत पर उठे सवाल

Edited By:  |
Reported By:
10 second me paltu kutte ne toda dam 10 second me paltu kutte ne toda dam

पूर्णियां : एक बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है बिहार के पूर्णियां जिले से जहां एक पालतू कुत्ते की मौत महज 10 सेकंड के छटपटाहट के बाद हो जाती है। सारा माजरा मौके पर लगे एक CCTV में कैद हो गया लेकिन इस पालतू कुत्ते की मौत की वजह क्या रही यह किसी के भी समझ से पड़े हैं।

दरअसल यह तस्वीर ख्याति प्राप्त चित्रकार राजीव राज की घर की है। जब सुबह-सुबह उन्होंने अपने पालतू कुत्ते को घर के कैंपस में ही मृत अवस्था में देखा तो वो हैरान रह गए। पालतू कुत्ते की मौत की वजह जानने के लिए उन्होंने अपने घर में लगे CCTV फुटेज को खंगाला। फुटेज में उन्होंने देखा कि एक काले रंग का छोटा सा कोई जीव गेट के पास आता है और गेट को छू कर चला जाता है। फिर पालतू कुत्ते को जब एहसास होता है कि गेट पर कुछ है तो वह उस जीव को ढूंढते हुए गेट के पास आता है। पालतू कुत्ता गेट को छूटा है तो महज 10 सेकंड के अंदर ही उसने छटपटाते हुए दम तोड़ दिया।

वहीँ अब राजीव राज ने जिला प्रशासन से गुहार लगाई है कि मेडिकल टीम गठित कर इसकी जांच की जाए ताकि इनके घर में जो अनहोनी हुई है वह किसी और के घर ना हो। राजीव राज ने बताया मैंने पोस्टमार्टम नहीं कराया। लेकिन जब मैंने कुत्ते को देखा तो उसका जीभ काला हो गया था। इसके साथ ही मरने के अगले दिन उसका पेट भी काला हो गया था।

मामले की जानकारी मिलते ही एक पशु चिकित्सक ने बताया कि वाइल्ड एनिमल में टॉक्सिक पॉइजन होता है। जहां पर वह डॉग मरा है, हो सकता है कि जहर को रिलीज किया हो। इसको चाटने या सूंघने के कारण उसकी मौत हो गई हो। वीडियो देखने के बाद उन्होंने कहा कि वह संदिग्ध जीव छछुंदर की तरह नजर आ रहा है। कई छुछंदर काफी जहरीले भी होते हैं। यह जांच का विषय है ,जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Copy