JHARKHAND NEWS : सरायकेला: युवक पर गोलियों की बौछार, देर शाम मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Young man shot dead in Saraikela Young man shot dead in Saraikela

युवक की हत्या से हड़कंप, अपराधियों ने की गोलियों की बौछार, गैंगवार में मर्डर की आशंका

सरायकेला: आदित्यपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. बाइकसवार तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना कल्पनापुरी स्थित पहाड़ी के पास बुधवार रात की है. मृतक की पहचान विवेक सिंह के रूप में हुई है. वह एक फाइनेंस कंपनी में वाहन मिस्त्री का काम करता था. साथ ही वह स्क्रैप डीलर विक्की नंदी का करीबी भी बताया जा रहा है.

स्थानीय लोगों के अनुसार तीनों अज्ञात बदमाशों ने विवेक को पहले बाहर बुलाया. जिसके बाद विवेक अपने घर से स्कूटी से निकला. इसी क्रम में तीनों बदमाशों ने उसे घेर लिया. इससे पहले कि विवेक कुछ समझ पाता, बदमाशों ने विवेक पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें विवेक को तीन गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना प्रभारी, गम्हरिया थाना प्रभारी और आरआईटी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना विक्की नंदी और सागर लोहार-कार्तिक मुंडा के बीच गैंगवार का नतीजा है. कुछ दिन पहले हुई सागर लोहार के करीबी भोलू कर्मकार की हत्या के प्रतिशोध में विवेक की हत्या की गई है.

विवेक सिंह (फाइल फोटो)

देर शाम सरेआम विवेक सिंह की हत्या से इलाके के लोग आक्रोशित हो गए, लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन किया. स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल भी बुलाया गया. बता दें कि कल्पनापुरी का यह इलाका ब्राउन शुगर के धंधे के लिए कुख्यात है. एक साल पहले भी यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हैरत की बात ये है कि आदित्यपुर के कल्पनापुरी में जब यह घटना हुई, उस समय सरायकेला पुलिस अधीक्षक मनीष टोप्पो आदित्यपुर थाने में मौजूद थे. एसपी पुलिसकर्मियों की क्लास ले रहे थे. इसी बीच यह बड़ी घटना हो गई. कल्पनापुरी के लोग सालों से टीओपी की मांग कर रहे हैं. जिस जगह पर यह घटना हुई, वो काफी संवेदनशील इलाका है.

सरायकेला से चंद्रशेखर की रिपोर्ट