पत्नी को मार डाला : वैशाली में लाठी डंडे से पीट पीटकर पत्नी की हत्या कर शव ठिकाने लगाया,प्रत्यक्षदर्शी रहे मासूम बेटे के बयान से खुला राज

Edited By:  |
wife ki pitkar hatya,beta ke bayan se khula murder ka raaj wife ki pitkar hatya,beta ke bayan se khula murder ka raaj

Patna:-सात जनमो तक साथ निभाने का वादा करने वाले सख्स ने मासूम बेटे के सामने ही अपनी पत्नी की लाठी डंडे सी पीटकर हत्या कर दी और अपने बच्चों के अनाथ बना दिया..हत्या के बाद उस सख्स ऩे अपने परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से शव को ठिकाने भी लगा दिया पर भेद खुलने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया है जबकि इस हत्यकांड में सहयोग देने के आरोप में आरोपी सख्स के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या और शव को ठिकाना लगाने का यह मामला बिहार के वैशाली जिला के देसरी थाना क्षेत्र के मुरव्वत पुर गांव का है।मृतका के दो मासूम बेटे ने पुलिस को बताया कि उनके पिता संजय रावत ने ही उसकी मां लाल मुनी देवी की लाठ-डंडे से पीटकर हत्या कर दी और इस घटना को अंजाम देने में उनके चाचा के साथ ही दादा दादी और अन्य लोगों ने भी सहयोग किया था।पुलिस ने बच्चों के बयान को गंभीरते से लेते हुए आरोपी के माता-पिता यानी मृतका के सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी संजय अभी भी फरार है.

मामले की छानबीन करने पहुंची देसरी पुलिस ने बताया कि घर की बहू की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का मामला सामने आया है।इस मामले में बच्चें के बयान पर मृतका के सास-ससुर को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसका पति फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है.छानबीन के क्रम में घटनास्थल से खून से सना हुआ कपड़ा भी मिला है.

वहीं गिरफ्तारी के बाद मृतका लाल मुनी देवी की सास उत्तम देवी ने मीडिया को बताया कि उसका बेटा संजय रावत पागल हो गया था..उसी ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.इसके साथ ही शव को जला भी दिया है.वहीं मृतका के 11 वर्षीय पुत्र रवि कुमार ने बताया कि उसके सामने ही उसके पिता ने उसकी मां की लाठी से पीट-पीटकर हत्या की है. और इसमें पापा, चाचा, चाची, दादा, दादी भी शामिल थे. सब ने मिलकर उसकी मां को मार डाला है.


Copy