बड़ी ख़बर : तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान इस बूथ पर हंगामा, पुलिस के साथ ग्रामीणों ने की हाथापायी, EVM को भी पहुंचाया नुकसान

Edited By:  |
Reported By:
 Uproar at this booth in Khagaria during the third phase of voting  Uproar at this booth in Khagaria during the third phase of voting

खगड़िया :बिहार में लोकसभा चुनाव का शोर है। सूबे के 5 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है। इस बीच गोगरी प्रखंड के सहरोन गांव की बूथ संख्या 182 और 183 पर ग्रामीणों ने हंगामा किया है और तोड़फोड़ की है।

स्थानीय ग्रामीणों के हंगामे की वजह से EVM डैमेज हो गया है। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने पुलिस के साथ हाथापायी भी की है। हालांकि भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसपी और डीडीसी के आने के बाद हालात सामान्य हुआ है लेकिन अभी भी दोनों मतदान केंद्रों पर वोटिंग नहीं हो रही है। एसपी चंदन कुमार कुशवाहा और अन्य अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में जुटे हैं।


दरअसल, स्थानीय ग्रामीण सड़क निर्माण की मांग को लेकर वोट बहिष्कार किए हुए है। दोनों बूथों पर मतदान नहीं हो रहा था लेकिन पुलिस के समझाने-बुझाने पर दूसरे बूथ पर मतदान शुरू हुआ लेकिन ग्रामीणों ने विरोध कर दिया। इसी को लेकर हंगामा हुआ।


Copy