ACCIDENT : पूर्णियां में बेटी की बारात आने से ठीक पहले परिवार के दो बेटों का आया शव..

Edited By:  |
Two sons died before daughter's wedding procession Two sons died before daughter's wedding procession

purnia:-जिस घर में बजनी थी शहनाई.. वहां पसरा हुआ है मातम.यह सीन है पूर्णियां का ..जिस घर में बेटी को शादी लेकर आज बारात आने वाली थी उस घर में दो बेटों का शव पहुंचा है जिसके बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.


ये दिल दहला देने वाली घटना पूर्णिया के धमदाहा-पूर्णिया स्टेट हाइवे की है, जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बीती देर रात लोहिया चौक के पास घटी है। हादसा इतना जबरदस्त था कि न सिर्फ बाइक के परखच्चे उड़ गए बल्कि मौके पर ही बाइक सवार दोनों युवकों ने तड़पकर दम तोड़ दिया है। इस दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही मृतक के घर वालों तक पहुंची चीख पुकार मच गयी।


फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए शव को जीएमसीएच भेज दिया है.सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक मीरगंज थानाक्षेत्र के घरारी गांव के ही रहने वाले थे। मृतकों की पहचान छोटू कुमार और सुनील कुमार यादव के रूप में हुई है। मृतक के परिजन अनमोल यादव ने बताया कि दोनों दोस्त से धमदाहा बाजार से घर की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान लोहिया चौक के पास उनकी बाइक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।


Copy