सावधान ! : ट्रेन वैक्यूम करने के आरोप में मोकामा RPF ने एक साथ 52 यात्रियों को पकड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
Train vacuum cleaners alert, Mokama RPF caught 54 passengers. Train vacuum cleaners alert, Mokama RPF caught 54 passengers.

MOKAMA:-ट्रेन को वैक्यूम कर बीच रास्ते में उतरने वाले रेल यात्री सावधान हो जाएं,क्योंकि ऐसे यात्रियों के खिलाफ आरपीएफ ने सख्त कार्रवाई करनी शुरू कर दी है.इस कड़ी में पटना-क्यूल रेलखंड पर वैक्यूम करने के आरोप में एक साथ 52 यात्रियों को गिरफ्तार किया गया है.यात्रियों के खिलाफ यह कार्रवाई मोकामा आरपीएफ ने की है.


मिली जानकारी के अऩुसार मोकामा से गुजरने वाली 22643 एर्नाकुलम एक्सप्रेस को जब हाथीदह और रामपुर डुमरा के बीच वैक्यूम किया गया तो आरपीएफ के द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए 52 लोगों को पकड़ लिया गया और सभी के विरुद्ध रेल नियमानुसार कार्रवाई करते हुए रेलवे पोस्ट लाया गया। मोकामा आरपीएफ इंस्पेक्टर हरिकेश मीणा के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है.इस कार्रवाई से वैसे यात्रियों में हड़कंप मचा हुआ है जो अक्सर इस रेलखंड से यात्रा करतें हैं और एक्सप्रेस ट्रेन में बैठकर छोटे स्टेशनों या अपने गांव के पास वैक्यूम करके उतर जाते हैं.बार-बार वैक्यूम किए जाने से ट्रेने लेट होती हैं और यात्रियों को परेशानी होती है,वहीं रेलखंड पर चलने वाली अन्य ट्रेनों का टाइम-टेबल भी गड़बड़ हो जाता है.



Copy