POLICE गश्ती पर सवाल : NAWADA के रजौली में चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों का ताला तोड़ा..

Edited By:  |
Reported By:
Thieves broke the locks of three shops in Rajauli in a single night...Questions on police patrolling Thieves broke the locks of three shops in Rajauli in a single night...Questions on police patrolling

रजौली(नवादा)-खबर नवादा जिले के रजौली से है,जहां बीती रात चोरों का आतंक देखने को मिला है.चोरो ने एक ही रात में तीन अलग अलग दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है.इससे पुलिस की रात्रि गस्ती पर सवाल उठ रहे हैं. आज सुबह चोरी की घटना का पता चल पाया है.


मिली जानकारी के अनुसार रजौली प्रखंड मुख्यालय से 200 मीटर पहले तीन फोटो स्टेट की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपए का मूल्य का सामान की चोरी कर ली.आज सुबह जब दुकानदार अपने दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ है। जिस दुकान का ताला टूटा है उसमें रिशु फोटो स्टेट,पूजा प्रिंटिंग प्रेस और चांदनी फोटोकॉपी डिजिटल स्टूडियो शामिल है।


चांदनी डिजिटल स्टूडियो के संचालक ने बताया कि उनके दुकान में 1 लाख 8 हजार रुपया नगद रखा हुआ था। जिसे चोरों ने ले लिया है और एक लैपटॉप जबकि अन्य दो दुकान से 10-10 हजार रुपए नगद और एक होम थिएटर की चोरी हुई है। जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा होकर दुकान के अंदर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। सभी दुकान से महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण सामान चोरी कर ली गयी थी.पीड़ित समेत सभी स्थानीय दुकानदार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।


लोगों ने सवाल उठाया है कि इतने व्यस्त रोड किनारे के दुकान का ताला टूटकर चोरी हो जाना गंभीर मामला है. आखिर रात में गस्ती करने वाले पुलिस पदाधिकारी गश्ती करते हैं या सिर्फ खानापूर्ति करते हैं.घटना की सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची थी सुबह में जिसके बाद इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को दी गई।उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच की है दुकानदारों ने थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया है।


Copy