थाने में शराबी ने लगाया 'वंदे मातरम' का नारा : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
thaane me sharabi ne lagaya vande matram ka nara thaane me sharabi ne lagaya vande matram ka nara

नालंदा : बिहार में वैसे तो पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन यह कितना कारगर है यह नालंदा से आए एक वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है। दरअसल एक शख्स शराब के नशे में धुत्त होकर पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। शख्स इतने पर ही नहीं रुका अचानक ही वो वंदे मातरम का नारा लगाना शुरू कर दिया। उसे नियंत्रित करने में पुलिस के भी पसीने छूट गए। वहीँ सोशल मीडिया पर शराबी का उत्पात मचाते वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

मामला नालंदा जिले के सोहसराय थाना का है जहां शराबी के हाईवोल्टेज ड्रामा से पुलिस भी परेशान दिखी। सोहसराय थाना पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शराबी पर काबू पाया। दरअसल, देर रात सोहसराय थाना पुलिस ने गश्ती के दौरान एक नशेड़ी को सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा करते हुए गिरफ्तार किया और साथ ही पकड़ कर थाने ले आई। शराबी का ड्रामा वहां भी नहीं रुका। पुलिस वाले जब उसे शांत रहने को कहते तो वह वंदे मातरम का नारा लगाने लगता और कुर्सी से उठकर मार्च पास्ट करने लग जाता था। शराबी का यह ड्रामा सुबह 3:00 तक चलता रहा।

वहीँ जब मामला बढ़ा तो पुलिस वालों ने शराबी की पत्नी और बच्चे को थाने बुला लिया। इसके बावजूद नशेड़ी पर कोई असर नहीं पड़ा। थाना परिसर में ही उसे नींबू का रस भी दिया जा रहा था ताकि उसका नशा कम हो और उसे काबू किया जा सके लेकिन वह भी बेअसर रहा। थक हार कर पुलिस वालों ने उसे हाजत में बंद कर दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।


Copy