तेजस्वी ने हेलीकॉप्टर में चखा मछली का स्वाद : गरमायी सियासत, यूजर्स ने भी लगा दी क्लास, कहा : नवरात्रि में नॉनवेज खाकर हिंदुओं का किया अपमान

Edited By:  |
Reported By:
 Tejashwi tasted fish in helicopter  Tejashwi tasted fish in helicopter

PATNA : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो साझा करते हुए सियासत को गरमा दिया है। दरअसल, इस वीडियो में तेजस्वी यादव वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में ही चेचरा मछली और रोटी का स्वाद लेते दिख रहे हैं।

तेजस्वी और सहनी ने चखा चेचरा मछली का स्वाद

इस वीडियो में दोनों चुनावी भागदौड़ के बीच लंच में चेचरा मछली और रोटी के साथ प्याज और मिर्च का आनंद ले रहे हैं। इस बीच मुकेश सहनी अपनी थाली से एक मिर्च उठाते हैं और कहते हैं कि हम दोनों को साथ में देखकर कई लोगों को ऐसे ही मिर्ची लग रही होगी।

इसके बाद तेजस्वी यादव बताते हैं कि पूरे दिनभर की भागदौड़ के बीच ऐसे ही लंच के लिए मात्र 10-15 मिनट का ही वक्त मिल पाता है। बड़ी बात ये है कि तेजस्वी यादव ने नवरात्रि के दौरान मछली खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है और सियासत को गरमा दिया है। उन्होंने लिखा है - चुनावी भागदौड़ एवं व्यस्तता के बीच हेलिकॉप्टर में भोजन! दिनांक- 08-04-2024।

इसके बाद तेजस्वी यादव आगे कहते हैं कि मछली कौन-सी है, इसकी क्या खासियत है। इसके बारे में मुकेश सहनी बताएंगे। मुकेश सहनी कहते हैं कि यह मछली मिथिलांचल और कोसी में पायी जाती है। इसका नाम चेचरा है। उन्होंने आगे कहा कि यह वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों को मिर्ची लगेगी। हम लोग काफी मेहनत कर रहे हैं और निश्चित रूप से आने वाले समय में हम लोग 40 की 40 सीटें जीतेंगे।

ये भी पढ़ें : बैकफुट पर तेजस्वी : मछली खाने पर बढ़ा विवाद तो तेजस्वी को देनी पड़ी सफाई, BJP को दिया ये जवाब

साथ में सत्तू, बेल का जूस और मट्ठा भी

इसके बाद तेजस्वी यादव बताते हैं कि गर्मी बहुत अधिक है लिहाजा हम सत्तू, बेल का जूस, तरबूज का जूस और मट्ठा भी लेकर चलते हैं ताकि डिहाइड्रेशन की समस्या से बच सकें।

बिहार की गरमायी सियासत

अब हेलीकॉप्टर में तेजस्वी के मछली खाने वाले बयान पर बिहार की सियासत में उबाल आ गया है। इस पूरे मामले पर बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तीखा प्रहार किया है और कहा है कि खान-पान पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन नवरात्रि के मौके पर मछली खाते हुए वीडियो शेयर कर आप क्या दिखाना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की सियासत और वोट के लिए इतनी गिरावट।

यूजर्स ने भी लगा दी क्लास

तेजस्वी यादव द्वारा ये वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद यूजर्स ने भी क्लास लगा दी। जितेन्द्र प्रताप सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि तेजस्वी यादव को पता है कि नवरात्रि में हिंदू लोग नॉनवेज नहीं खाते लेकिन सिर्फ मुसलमानों को खुश करने के लिए और यह दिखाने के लिए कि मैं हिंदू धर्म के रीति रिवाज को नहीं मानता तेजस्वी यादव ने यह वीडियो डाला है।

वहीं, सोनू कुमार ने लिखा है कि नवरात्रि में मछली खा रहे हैं तेजस्वी यादव जी, और बड़ी शान से वीडियो बना के हिंदू को दिखा रहे है। ये हिंदुओ की भावना को आहत करता है।


Copy