रात में गांधी मैदान पहुंचे तेजस्वी : कल की महारैली की तैयारी का जायजा लेने गांधी मैदान पहुंचे तेजस्वी, पीएम मोदी और सीएम नीतीश को दिया जवाब

Edited By:  |
Tejashwi reached Gandhi Maidan to take stock of the preparations for tomorrow's Maharally, replied to PM Modi and CM Nitish Tejashwi reached Gandhi Maidan to take stock of the preparations for tomorrow's Maharally, replied to PM Modi and CM Nitish

Desk:रविवार (3 मार्च) को पटना (Patna) के गांधी मैदान (Gandhi Maidan) में महागठबंधन की जनविश्वास महारैली का आयोजन किया गया है। पटना के गांधी मैदान में तैयारी का जायजा लेने पूर्व डिप्टी सीएम व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पहुंचे। उन्होंने पूरा गांधी मैदान घूम-घूमकर निरीक्षण किया, साथ ही तैयारी में जुटे लोगों को दिशा निर्देश भी दिया।

इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार (3 मार्च) को होने वाली महारैली में भारी भीड़ जुटने का दावा करते हुए कहा कि हम 3500 किलोमीटर घुमकर आये है। जिस तरह जगह-जगह पर लोगों का समर्थन मिला, उसके लिए मैं सभी जनता को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने गांधी मैदान में जुट लोगों की ओर इशारा करते हुए मीडिया वालों से कहा कि आप देख सकते है गांधी मैदान रात में लोगों से पट गया है। यह अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। वहीं औरंगाबाद (Aurangabad) और बेगूसराय (Begusarai) में इधर-उधर नहीं जाने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बयान पर कहा कि हम मुख्यमंत्री को शुभकामनाए देते हैं, कम से कम इस बार इधर-उधर ना करें। वहीं परिवारवाद पर पीएम मोदी (PM Modi) के कटाक्ष पर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि पीएम ने ये बाते सम्राट चौधरी के लिए कहा है।

बता दें कि बिहार के औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की बढ़ती ताकत से परिवारवाद की राजनीति करने वाले में दहशत है। ऐसे नेता लोकसभा चुनाव तक नहीं लड़ना चाहते हैं। ये जनता की जीत है।

पटना से अमित कुमार सिंह की रिपोर्ट


Copy