PHOTOS : पिता लालू प्रसाद के अंदाज में तेजप्रताप ने खेली होली, समर्थकों को लगाए रंग-गुलाल, तेजस्वी की बेटी को दिया इमोशनल मैसेज

Edited By:  |
Reported By:
 Tej Pratap played Holi in the style of father Lalu Prasad  Tej Pratap played Holi in the style of father Lalu Prasad

PATNA : होली के खास मौके पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अपने अलग अंदाज में दिखे। तेजप्रताप यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर पिता लालू प्रसाद की तरह होली खेलते नज़र आएं। होली के मौके पर उन्होंने बिहारवासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी है।

पिता लालू प्रसाद के रंग में रंगे दिखे तेजप्रताप

बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर समर्थकों और दोस्तों के साथ पिता लालू प्रसाद के स्टाइल में ही जमकर होली खेली। इस दौरान उन्होंने अपने ही अंदाज में जोगीरा गाया। इसके साथ ही उन्होंने "बाबा हरिहर नाथ...सोनपुर में खेले होली" गाया।

तेजस्वी की बेटी को दिया इमोशनल मैसेज

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की बिटिया का 27 मार्च को जन्मदिन है लिहाजा पूरा परिवार इसवक्त दिल्ली में है लेकिन तेजप्रताप फिलहाल पटना में हैं। तेजस्वी की बिटिया कात्यायिनी को लेकर तेजप्रताप इमोशनल दिखे और कहा कि वो मेरी बेटी है और मैं बड़े पापा हूं। उसे भी होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। उसका उज्ज्वल भविष्य हो। आगे बढ़े और उसे मेरी भी आयु लगे। मैं यही कामना करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।


Copy