तनिष्क ने मुज़्ज़फरपुर में खोला 78 वां स्टोर : ओपनिंग पर महा ऑफर, हर खरीदारी पर मिलेगा सोने का सिक्का

Edited By:  |
tanishq ne mujaffarpur me khila 78 wa store tanishq ne mujaffarpur me khila 78 wa store

मुज़्ज़फरपुर : टाटा समूह का एक हिस्सा और भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क ने बिहार के मुज़्ज़फरपुर में दूसरा स्टोर शुरू करते हुए क्षेत्र में अपना रिटेल विस्तार जारी रखा है। मुज़्ज़फरपुर में कलमबाग रोड पर एसडीओ क्वार्टर के पास तनिष्क का नया स्टोर है। तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर – (ईस्ट) बिक्रमजीत मोहालानोबिश ने नए स्टोर का उद्घाटन किया।

शानदार शुभारंभ की ख़ुशी को अपने ग्राहकों के साथ बांटते हुए ब्रांड की ओर से आभूषणों की हर खरीदारी के साथ सोने के सिक्कों का निःशुल्क उपहार दिया जा रहा है। 17 से 19 जून 2022 तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। 3200 स्क्वायर फ़ीट की जगह पर फैला हुए इस लार्ज फॉर्मेट स्टोर में सोने, हीरे और सॉलिटेयर्स में बने 2000 से ज़्यादा डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी उपलब्ध कराई गयी है। रिवाह बाय तनिष्क के, खास तौर पर शादी में पहनने के लिए बनाए गए आभूषणों में बिहारी दुल्हन के लिए कई शानदार डिज़ाइन्स शामिल किए गए हैं। यहां तनिष्क के एक्सक्लूसिव कलेक्शन्स भी मिलेंगे - एकत्वम, आरंभ, विरासत, स्वयम और गुलनाज़ के साथ-साथ उत्साह और रोमान्स ऑफ़ पोल्की यह सबसे नए कलेक्शन्स भी इस स्टोर में रखे गए हैं। पारंपरिक डिज़ाइन्स में आधुनिकता का खूबसूरत मिलाप इन कलेक्शन्स में मिलता है। तनिष्क का हर आभूषण शान, कलात्मकता और अनोखी रचना अनुभूतियों का नमूना होता है।

इस अवसर पर तनिष्क के रीजनल बिज़नेस मैनेजर - ईस्ट बिक्रमजीत मोहालानोबिश ने बताया, "आज मुज़्ज़फरपुर में हमारा नया स्टोर शुरू करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। देश का सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड होने के नाते तनिष्क में हमारा लक्ष्य रहा है कि हमारे ग्राहक हमारे उत्पादों और सेवाओं का लाभ आसानी से ले सकें और हर नए स्टोर के साथ हम उस लक्ष्य की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। नए स्टोर में हम ग्राहकों को वैश्विक स्तर का रिटेल वातावरण, सर्वोत्तम कारीगरी और अनोखे डिज़ाइन्स दे रहे हैं जिन्हें अलगअलग क्षेत्रों के ग्राहकों की अलगअलग पसंद और ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। तनिष्क में हर व्यक्ति की पसंद के और हर प्रसंग के अनुरूप आभूषण उपलब्ध हैं। हमारे स्टोर्स में ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए गोल्ड स्टैंडर्ड सुरक्षा नियमों का पालन किया जाता है जिससे हमारे सभी ग्राहकों को सुरक्षित और सुविधाजनक खरीदारी का अनुभव मिलता है।"

तनिष्क यह टाटा समूह का ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सबसे ज़्यादा पसंद किया जानेवाला ज्वेलरी ब्रांड है। पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर बनाए गए डिजाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतिक बना हुआ है। भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुडी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क को प्राप्त हुआ है। वर्तमान में तनिष्क की रिटेल श्रृंखला देश भर में 220 से अधिक शहरों में 400 से ज़्यादा बुटिक्स शामिल हैं।


Copy