सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी, डीसी और एसपी ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

Edited By:  |
Reported By:
surakchha ka pukhta intajaam surakchha ka pukhta intajaam

चाईबासा : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है.पश्चिम सिंहभूम जिले के उपायुक्त अनन्य मित्तल और पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया है.वहीं पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर और पश्चिम सिंहभूम जिले के उपायुक्त अनन्य मित्र ने अधिकारी पदाधिकारियों को कार्यक्रम में उपस्थित रहने और ड्यूटी में शामिल होने के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए हैं.

वहीं डीसी और एसपी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां पूरी कर ली गई है. सुरक्षा की भी चाक चौबंद व्यवस्था की गई है.केंद्रीय गृह मंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के लिए 25 कंपनियों को लगाया गया है. जिसमें जिला बल के साथ-साथ एनएसजी के लोग भी शामिल हैं.उपायुक्त ने बताया कि गृह मंत्री के आगमन पर आम जनों को परेशानी ना हो इसके लिए अलग-अलग प्रवेश द्वार बनाए गए हैं जिसमें महिला और पुरुष के लिए अलग-अलग रास्ते बनाए गए हैं.

गौरतलब है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 7 जनवरी को चाईबासा के विजय संकल्प महारैली में शामिल होंगे. झारखंड में बीजेपी के मिशन 2024 का आगाज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चाईबासा से करेंगे. टाटा कॉलेज में आयोजित विजय संकल्प महारैली में सात जनवरी को विजय की हुंकार भरेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शाम 6 बजे रांची पहुंचेंगे. रांची में रात्रि विश्राम के बाद कल सुबह 10:00 बजे फिर बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से चाईबासा के लिए रवाना होंगे.


Copy