सुप्रियो भट्टाचार्य ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात : कहा, संसद में केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश का JMM करेगी पुरजोर विरोध

Edited By:  |
Reported By:
supriyo bhatacharya ne karyakartaon se ki mulakaat supriyo bhatacharya ne karyakartaon se ki mulakaat

लोहरदगा : झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य आज लोहरदगा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर संगठन की मजबूती पर चर्चा की है. वे नेतरहाट से रांची जाने के क्रम में लोहरदगा में कुछ देर रुकने के दौरान कार्यकर्ताओं से बातचीत की.

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव और प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि उनकी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मांगे गए समर्थन के साथ है और लोकसभा और राज्यसभा में केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाए जाने पर उसका पुरजोर विरोध करेगी. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ भविष्य में संबंधों को लेकर कहा कि आने वाले समय में किस तरह की स्थिति रहती है यह तो पार्टी पर निर्भर करता है परंतु सीएम केजरीवाल और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बीच मुलाकात के दौरान कांग्रेस का नहीं होना यह कहीं से भी साबित नहीं करता है कि कांग्रेस के साथ संबंध खराब है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष से मुलाकात कर समर्थन मांगा था. उन्हें जब भी कांग्रेस से बात करनी होगी तो वह राज्य स्तरीय कमेटी के बजाय केंद्रीय कमेटी से मुलाकात करेंगे. ऐसे में पार्टी अध्यादेश को लेकर अपनी राय स्पष्ट कर चुकी है.

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि रेल दुर्घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. हम शोकाकुल परिवार के साथ हैं. उन्होंने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री हर एक चीज का उद्घाटन करने में लगा हो तो फिर आम आदमी की सुरक्षा कहां महत्वपूर्ण रह जाती है. दुर्घटना स्थल के दौरे के क्रम में भी प्रधानमंत्री का फोकस कहीं और नजर आया है.


Copy