SSP (एसएसपी) के काफिले पर ग्रामीणों ने किया पत्थरा : 12 लोगो को लिया गया हिरासत में......

Edited By:  |
SSP KI GARI PAR PATHRAV SSP KI GARI PAR PATHRAV

बिहार; के दरभंगा में पंचायत चुनाव के दौरान गश्ती कर रहे दरभंगा के एसएसपी बाबू राम के काफिले पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. हलाकि एसएसपी पथराव में बाल बाल बच गए लेकिन उनके साथ चल रहे पुलिस की दो गाड़ी के शीशे टूट गए ...इस मामले में पुलिस ने12से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है.

मतदान के बूथ पर एसएसपी के काफिले पर ग्रामीणों ने किया पत्थराव

दरभंगा जिले के बहेड़ी प्रखंड की हावीडीह उत्तरी पंचायत के बांसडीह गांव में मतदान केंद्र के निरीक्षण दौरान वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के काफिले पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। पथराव के बीच दो स्कॉट गाड़ी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जाता है की एक बूथ पर उम्मीदवार का एक समर्थक वोटरों पर अपनी दबंगई दिखा रहा था... इस बात की सुचना पाकर एसएसपी ने मौके पर पहुंच कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया. इसी व्यक्ति को छुड़ाने के लिए लोगो ने हंगामा शुरु कर दिया और देखते ही देखते एसएसपी के काफिले पर पत्थरबाजी शुरु कर दी ।

एसएसपी बाबू राम ने घटना की जानकारी देते हुए कहा..

एसएसपी बाबू राम ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे जब हावीडीह के इस बूथ पर पहुंचे तो एक प्रत्याशी के समर्थक बूथ पर दबंगई दिखा रहे थे .पुलिस ने इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में लिया...लेकिन जैसे ही पुलिस का काफिला आगे बढ़ा पीछे से कुछ लोगो ने पुलिस काफिले पर पत्थरबाजी शुरु कर दी जिससे दो पुलिस गाड़ी के शीशे टूट गए... लेकिन इस पत्थरबाजी में कोई पुलिसवाला घायल नहीं हुआ...फिलहाल दर्जन भर उपद्रवी को गिरफ्तार किया गया है।बताया जा रहा है की इसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं।


Copy