लापरवाही पड़ेगी भारी : SP ने 27 प्रशिक्षु SI को किया सस्पेंड, नौकरी जाने का भी खतरा !

Edited By:  |
Reported By:
SP suspended 27 trainee SI, in danger of losing their jobs SP suspended 27 trainee SI, in danger of losing their jobs

MUNGER:-कार्य में लापरवाही के आरोप में बिहार के मुंगेर में बड़ी कार्रवाई हुई है.जिले के एसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने ड्यूटी 27 प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक (ट्रेनी सब इंस्पेक्टर) को निलंबित कर दिया है.एसपी के इस कार्रवाई के बाद पुलिस जवानों में हड़कंप मच गया है।


पूरे मामले पर एसपी ने बताया कि राज्य में छठ पर्व को लेकर पुलिस मुख्यालय की ओर से बिहार पुलिस अकादमी राजगीर में प्रशिक्षणरत 39 एसआई को विधि व्यवस्था संबंधी व्यवहारिक प्रशिक्षण के लिए मुंगेर जिला में जिला में प्रतिनियुक्त किया गया था.इस आदेश के आलोक में सभी प्रशिक्षउ ने पुलिस लाइन मे योगदान किया था.वहां से अलग-अलग थानों में ड्यूटी के लिए भाजा गया था,पर इस आदेश के मुताबिक 27 प्रशिक्षु एसआई ने योगदान नहीं किया.इसलिए इन सबको निलंबित कर दिया गया है.


वहीं 27 प्रशिक्षु 27 एसआई के के कार्य में लारपवाही को पुलिस विभाग काफी गंभीर मान रहा है.इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है और इन्हें नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है. इस मामले पर मुगेंर रेंज के डीआईजी संजय कुमार ने कहा कि सभी प्रशिक्षु एसआई की सेवा अभी संपुष्ट भी नहीं हुई है और ये सभी प्रशिक्षण अवधि में हीकार्य कर रहे हैं.ऐसे में कार्य की प्रति लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जा सकती है.इससे संबंधित रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय भेजी जा रही है.



Copy